वीनू मांकड़ ट्रॉफी: सचिन के बेटे अर्जुन का बड़ा धमाका, मुंबई को दिलाई बड़ी जीत
Advertisement
trendingNow1458669

वीनू मांकड़ ट्रॉफी: सचिन के बेटे अर्जुन का बड़ा धमाका, मुंबई को दिलाई बड़ी जीत

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने असम के खिलाफ 7 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 3 विकेट लिए. 

अर्जुन तेंदुलकर ने असम के ओपनर दानिश अहमद (1) को आउट कर मुंबई को अच्छी शुरुआत दिलाई. (फाइल फोटो)

सूरत: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने एक बार फिर साबित किया कि वे अपनी प्रतिभा के दम पर क्रिकेट में नाम बनाने में सक्षम हैं. मुंबई के लिए खेलने वाले अर्जुन ने अंडर-19 घरेलू वनडे टूर्नामेंट वीनू मांकड़ ट्रॉफी में तीन विकेट झटके. उनके प्रदर्शन की बदौलत मुंबई ने असम पर 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. 

मुंबई के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी असम की शुरुआत खराब रही. अर्जुन तेंदुलकर ने दानिश अहमद (1) को एलबीडब्ल्यू कर दिया. इसके बाद उन्होंने अपने अपने दूसरे स्पेल में ऋषिकेश बोरा (1) और ऋतुराज विश्वास (0) को पवेलियन भेजते हुए असम टीम पर दबाव बना दिया. असम की टीम 40.4 ओवर में 99 रन पर ढेर हो गई. अर्जुन ने 7 ओवर में अपने स्पेल में दो मेडन फेंके और सिर्फ 14 रन खर्च किए. अर्जुन के अलावा मुंबई के लिए दिव्यांश ने दो विकेट झटके. 

यशस्वी जायसवाल का अर्धशतक 
आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने बिना विकेट गंवाए मैच जीत लिया. उसने 21.5 ओवर में ही 102 रन बना लिए. मुंबई की ओर से ओपनर यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 56 और सुवेद पारकर ने नाबाद 41 रनों की पारी खेली. यशस्वी ने 65 गेंदों का सामना किया और आठ चौके जमाए. सुवेद ने 66 गेंदों का सामना किया और पांच चौके जमाए.  यशस्वी जायसवाल अंडर-19 एशिया कप में मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे. 

 

Trending news