Video: 'भारत से जीतने के लिए पाकिस्तान को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी', इस PAK दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow11851256

Video: 'भारत से जीतने के लिए पाकिस्तान को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी', इस PAK दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

India vs Pakistan: इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक ने एक बड़ा बयान दिया है. सकलैन मुश्ताक ने माना कि भारत 50-50 ओवर की क्रिकेट में पाकिस्तान से बेहतर टीम है. सकलैन मुश्ताक के मुताबिक वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया के रिकॉर्ड्स शानदार हैं. बता दें कि चार साल बाद भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे फॉर्मेट में कोई मैच खेला जाएगा.  

Video: 'भारत से जीतने के लिए पाकिस्तान को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी', इस PAK दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 के महामुकाबले का पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है. भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का महामुकाबला श्रीलंका के कैंडी शहर में कल दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा. इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक ने एक बड़ा बयान दिया है. सकलैन मुश्ताक ने माना कि भारत 50-50 ओवर की क्रिकेट में पाकिस्तान से बेहतर टीम है. सकलैन मुश्ताक के मुताबिक वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया के रिकॉर्ड्स शानदार हैं. बता दें कि चार साल बाद भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे फॉर्मेट में कोई मैच खेला जाएगा.  

PAK दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

सकलैन मुश्ताक ने 'Zee News' के साथ बातचीत में कहा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच कल बहुत टक्कर का मैच होने वाला है और पाकिस्तान को जीतने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. पाकिस्तान की टीम अच्छी फॉर्म में है, लेकिन भारत वनडे में एक मजबूत टीम है. भारत के वनडे में मौजूदा रिकॉर्ड्स पाकिस्तान से बेहतर हैं.' भारत के पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा भी इस दौरान 'Zee News' के साथ मौजूद थे. आकाश चोपड़ा ने भारत और पाकिस्तान के बीच कल कैंडी में होने वाले एशिया कप 2023 के महामुकाबले से पहले फैंस के सामने अपनी राय रखी है. 

आकाश चोपड़ा ने कुलदीप यादव को उतारने की सलाह दी

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच कल बहुत दिलचस्प मैच होने वाला है और दोनों ही टीमों के लिए वर्ल्ड कप की तैयारियों के नजरिए से ये एशिया कप बहुत अहम है. एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमों के लिए वर्ल्ड कप 2023 से पहले यह एक ड्रेस रिहर्सल का मौका है.' आकाश चोपड़ा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कुलदीप यादव को उतारने की सलाह दी है. आकाश चोपड़ा ने कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि कुलदीप यादव वो स्पिनर है जिसका इस्तेमाल टीम इंडिया बहुत अच्छे तरीके से करेगी, क्योंकि वह एक विकेट टेकर गेंदबाज है. कुलदीप यादव बीच के ओवरों में गेंद डालते हैं और शुरुआत के ओवरों में भी विकेट निकालकर दे सकते हैं.' 

पाल्लेकल मैदान पर चेज करना थोड़ा मुश्किल

सकलैन मुश्ताक ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान की टीमें हमें एशिया कप 2023 के फाइनल में देखने को मिल सकती हैं.' कल होने वाले मैच को लेकर सकलैन मुश्ताक ने कहा, 'श्रीलंका के पाल्लेकल मैदान पर चेज करना थोड़ा मुश्किल है. भारत के खिलाफ मैच में अगर पाकिस्तान की टीम लक्ष्य का बचाव करने के लिए जाती है और विराट कोहली को जल्दी आउट कर लेती है तो फिर उनके चांसेज हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि विराट कोहली एक बड़े खिलाड़ी हैं और पूरा पाकिस्तान भी उसको बहुत बड़ा खिलाड़ी मानता है. बाबर आजम ने भी खुद कहा है. अगर विराट कोहली जल्दी आउट हो जाते हैं तो ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा. अगर टीम इंडिया सिर्फ एक खिलाड़ी पर निर्भर करके चल रही है तो विराट कोहली का आउट होना भारत के लिए बड़ा झटका होगा.' सकलैन मुश्ताक ने ये भी माना कि भारत की गेंदबाजी में पाकिस्तान से ज्यादा अनुशासन है, लेकिन पाकिस्तानी टीम के गेंदबाज ज्यादा आक्रामक हैं.

Trending news