Virat vs Babar: 'मेरी मदद...', विराट से बातचीत पर बाबर का बड़ा खुलासा, भारत में मिले सपोर्ट से हैं गदगद
Advertisement

Virat vs Babar: 'मेरी मदद...', विराट से बातचीत पर बाबर का बड़ा खुलासा, भारत में मिले सपोर्ट से हैं गदगद

India vs Pakistan: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे विराट ने हमेशा अपनी सलाह से उनकी मदद की है.

Virat vs Babar: 'मेरी मदद...', विराट से बातचीत पर बाबर का बड़ा खुलासा, भारत में मिले सपोर्ट से हैं गदगद

Virat Kohli vs Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे विराट ने हमेशा अपनी सलाह से उनकी मदद की है. कोहली और बाबर ने हमेशा एक-दूसरे की प्रशंसा की है. जब पाकिस्तान की टीम 2023 में वनडे वर्ल्ड कप के लिए भारत आई थी तो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमों का मुकाबला हुआ था. टीम इंडिया ने आसान जीत हासिल की थी.

बाबर आजम को विराट से मिली सलाह

भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद बाबर ने विराट से बात की थी. दोनों स्टार बल्लेबाजों को बातचीत करते देखा गयाथा. कोहली ने बाबर को अपनी साइन की हुई टीम इंडिया की जर्सी भी गिफ्ट में दी थी. पाकिस्तानी कप्तान ने कोहली के साथ हुई बातचीत के बारे में विस्तार से नहीं बताया, लेकिन कहा कि यह उनके लिए फायदेमंद रही. पूर्व भारतीय कप्तान की सलाह उनके लिए मददगार थी.

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन किसके? ये हैं टॉप-10 बल्लेबाज

विराट से बात करने की कोशिश करता हूं: बाबर

बाबर ने एक पॉडकास्ट में कहा, ''जब भी हम एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तो मैं हमेशा उनसे बात करने की कोशिश करता हूं. मैं हमेशा उनसे कुछ सवाल पूछता हूं और वह इसमें मेरी मदद करते हैं. सिर्फ उनसे ही नहीं, मैं स्टीव स्मिथ और केन विलियम्सन से भी काफी बात करता हूं. जब हम ऑस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हैं तो ऐसा करता हूं. मेरी विराट कोहली के साथ अच्छी बातचीत हुई, ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में हम बात करते हैं उसे मैं यहां शेयर नहीं कर सकता.''

ये भी पढ़ें: टी20 के पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज, देखें लिस्ट

भारत में मिले सपोर्ट से खुश बाबर

बाबर की टीम पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान भारत में काफी सपोर्ट मिला था. इस बात से वह काफी खुश हैं. बाबर ने भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कहा, "एक अलग माहौल था. पूरा स्टेडियम नीले रंग में नजर आ रहा था. आप भारत में खेल रहे हैं तो इसकी उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन अन्य स्थानों पर भी हमें काफी समर्थन मिला." 29 वर्षीय खिलाड़ी ने आगे स्वीकार किया कि उन्हें आईसीसी इवेंट के दौरान भारत में पाकिस्तान टीम को मिले भारी समर्थन की उम्मीद नहीं थी और उन्होंने इसे एक अलग अनुभव बताया.

Trending news