बाबर की बिरयानी रह गई..चुराकर भाग नहीं पाए, शख्स ने ली मौज..मजेदार वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11966123

बाबर की बिरयानी रह गई..चुराकर भाग नहीं पाए, शख्स ने ली मौज..मजेदार वीडियो वायरल

Biryani: यह मजेदार अब वायरल हुआ है . इसमें लड़का कह रहा है कि अभी पाकिस्तानी टीम को वापस मत जाने देना क्योंकि उनकी बिरयानी छूट गई है. लड़के ने विराट ने एक खास रिक्वेस्ट भी की है.

बाबर की बिरयानी रह गई..चुराकर भाग नहीं पाए, शख्स ने ली मौज..मजेदार वीडियो वायरल

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन किया. उनकी टीम ने शुरुआती दो मैच जीते, और उसके बाद लगातार 4 मैचों में करारी हार का सामना किया था. पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के बाद चौतरफा आलोचना हुई. इतना सब होने के बावजूद भारत में उनकी टीम का भव्य स्वागत हुआ. जहां जहां टीम पहुंची उनका सत्कार हुआ. हैदराबाद में तो बिरयानी खिलाकर अलग से सम्मान दिया गया. लेकिन जब उनका प्रदर्शन सही नहीं हुआ तो उनके खुद के देश में सवाल खड़े हुए. बिरयानी खाने की भी आलोचना हुई. अब इसी कड़ी में एक मजेदार वीडियो वायरल हुआ है.

असल में यह वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वीडियो वायरल हुआ है.  इंडिया के किसी लड़के ने बनाया है और उसने बाबर आजम समेत अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मौज ली है. वीडियो में वह भागता हुआ नजर आ रहा है और उसके हाथ में एक टिफिन है. वह तेजी से भागता दिख रहा है और कह रहा है कि अभी पाकिस्तानी टीम को जाने मत देना. उसने विराट कोहली और अन्य भारतीय खिलाड़ियों से कहा है कि मेरा अनुरोध है कि अभी पाक टीम को भागने मत देना वह अपनी बिरयानी भूल गए हैं.

लड़के ने मौज लेते हुए यह भी कह दिया कि उन्होंने जो बिरयानी चुराई थी वह फ्रीज में ही भूल गए हैं. मैं दौड़कर उसे ला रहा हूं और उनको जाने मत देना. इसके अलावा भी लड़के ने कई बात कही है. असल में वर्ल्ड कप पाकिस्तानी टीम का बिरयानी प्रेम खूब सुर्खियों में रहा. टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई और बिरयानी को लेकर उसकी जमकर आलोचना हुई. लेकिन खिलाड़ियों का बिरयानी से लगाव कम नहीं दिखा यहां तक कि कोलकाता में तो टीम ने होटल में डिनर करने से इसलिए मना कर दिया थाक्योंकि मेन्यू में बिरयानी शामिल नहीं थी.

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने एक फूड डिलिवरी ऐप के जरिए चाप, फिरनी, कबाब, शाही टुकड़ा और बिरयानी का ऑर्डर दिया था. पाक टीम ने हैदराबादी बिरयानी का भी लुफ्त उठाया था. इसकी शुरुआत तब हुई थी जब वर्ल्ड कप की शुरुआत से ठीक पहले पाकिस्तान टीम के ऑलराउंडर शादाब खान ने भी बिरयानी को खराब फील्डिंग के पीछे की एक वजह बताया था. प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद जब कमेंटेटर हर्षा भोगले ने शादाब से हैदराबादी बिरयानी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि हम रोजाना हैदराबादी बिरयानी खा रहे हैं और इसीलिए मैदान पर थोड़े धीमे हो रहे हैं. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

Trending news