WATCH: बॉल को देख तक नहीं पाए बाबर आजम, विश्व विजेता कप्तान ने पलक झपकते ही उड़ाई गिल्लियां
Advertisement
trendingNow12031411

WATCH: बॉल को देख तक नहीं पाए बाबर आजम, विश्व विजेता कप्तान ने पलक झपकते ही उड़ाई गिल्लियां

Babar Azam Wicket : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (AUS vs PAK 1st Test) में पैट कमिंस ने शिकार बनाया. बाबर आजम बॉल को देख तक नहीं पाए और पलक झपकते ही उनकी गिल्लियां बिखर गईं.

babar azam wicket video

Babar Azam Wicket Video : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच (AUS vs PAK 1st Test) में कुछ खास नहीं कर पाए और केवल 1 रन बनाकर चलते बने. उन्हें ऑस्ट्रेलिया के विश्व विजेता कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने शिकार बनाया. बाबर आजम बॉल को देख तक नहीं पाए और पलक झपकते ही उनकी गिल्लियां बिखर गईं. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान ने गंवाए 6 विकेट

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में जारी सीरीज के इस दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 318 रन जोड़े जिसके बाद पाकिस्तान ने दूसरे दिन स्टंप्स तक 6 विकेट खोकर 194 रन बना लिए. दिन का खेल खत्म होने के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 29 रन बनाकर खेल रहे थे. इससे पहले पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) केवल 1 रन बना पाए.

केवल 1 रन बना पाए बाबर

पाकिस्तान के लिए नंबर-4 पर उतरे बाबर आजम ने केवल 7 गेंदों का सामना किया और 1 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड हो गए. उन्हें पैट कमिंस ने पारी के 37वें ओवर की तीसरी गेंद पर पवेलियन की राह दिखाई. इस गेंद को बाबर समझ नहीं पाए और बस निराश होकर चलते बने. 
 

लाबुशेन जमे, ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 318 रन

ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में अपनी पहली पारी में 318 रन बनाए. नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे मार्नस लाबुशेन ने सबसे ज्यादा 69 रन जोड़े, जिन्होंने 155 गेंदों का सामना किया और 5 चौके जड़े. पाकिस्तान के लिए आमेर जमाल ने 3 विकेट लिए जबकि शाहीन शाह अफरीदी, मीर हमजा और हसन अली को 2-2 विकेट मिले.

Trending news