बांग्लादेशी टीम ने जीत के जोश में खोए होश, मचाई तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow1381127

बांग्लादेशी टीम ने जीत के जोश में खोए होश, मचाई तोड़फोड़

शुक्रवार को इस निडास ट्रॉफी के लिए छठा मुकाबला खेला गया. लेकिन यह मैच अपनी गलत कारणों से ज्यादा चर्चा में रहा.

बांग्लादेशी टीम ने जीत के जोश में खोए होश, मचाई तोड़फोड़

नई दिल्ली : बांग्लादेश की टीम ने शुक्रवार को जिस अंदाज में श्रीलंका को उसी के घर में मात दी, उससे उनकी जमकर तारीफ होती, लेकिन बांग्लादेश की टीम ने जीत के बाद जिस तरह से व्यवहार किया, उसके बाद वह क्रिकेट की दुनिया में तमाम दिग्गजों के निशाने पर आ गई. मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक उन्हें पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर फटकार लगाई है.  शुक्रवार को इस ट्रॉफी के लिए छठा मुकाबला खेला गया. लेकिन यह मैच अपनी गलत कारणों से ज्यादा चर्चा में रहा.

  1. मैच के दौरान खिलाड़ी आमने सामने आए
  2. आईसीसी ने इस घटना के फुटेज मंगाए हैं
  3. क्रिकेट के दिग्गजों ने घटना की निंदा की
  4.  

मैच के आखिरी ओवर में नौबत इतनी बिगड़ गई कि बांग्लादेश-श्रीलंका की टीमें आमने-सामने आ गईं.  बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने श्रीलंकाई टीम को चिढ़ाने के लिए मैदान में नागिन डांस किया और बाद में ड्रेसिंग रूम में जाकर तोड़फोड़ की.

VIDEO : जीत के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने फिर किया नागिन डांस

मामला बढ़ने पर इससे जुड़ी खबरें सबके सामने आई, जिस पर लोगों ने बांग्लादेशी टीम की कड़ी आलोचना की है. खुद बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने इस बाबत महसूस किया और बाद में कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था.

VIDEO : श्रीलंका-बांग्लादेश मैच में शर्मनाक वाकया, मैदान में भिड़ गए दोनों टीमों के खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाड़ियों का जीत के बाद जश्न मनाने का तरीका भी अच्छा नहीं था. उनके ड्रेसिंग रूम में कांच से बना दरवाजा टूटा पाया गया. बांग्लादेश टीम प्रबंधन ने आरोपों पर जवाब नहीं दिया लेकिन पता चला है कि उन्होंने नुकसान की भरपायी करने की पेशकश की है. आईसीसी ने अभी तक इस मामले पर टिप्पणी नहीं की है. मैच रेफरी क्रिस ब्राड ने घटना के वीडियो फुटेज मंगाये हैं.

Trending news