IND vs SL Colombo Weather Updates: भारत की आज श्रीलंका से भिड़ंत, कोलंबो में बारिश बिगाड़ेगी खेल?
Advertisement
trendingNow11867343

IND vs SL Colombo Weather Updates: भारत की आज श्रीलंका से भिड़ंत, कोलंबो में बारिश बिगाड़ेगी खेल?

IND vs SL, Colombo Weather: कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारतीय टीम आज यानी मंगलवार को श्रीलंका का सामना करेगी. टीम इंडिया ने पिछले मैच में पाकिस्तान को हराया जबकि श्रीलंका ने बांग्लादेश को मात दी. कोलंबो के मौसम को लेकर अब बड़ा अपडेट आया है.  

IND vs SL Colombo Weather Updates: भारत की आज श्रीलंका से भिड़ंत, कोलंबो में बारिश बिगाड़ेगी खेल?

India vs Sri Lanka, Colombo Weather Update : भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड में जीत से आगाज किया. टीम इंडिया का अब सामना गत चैंपियन श्रीलंका से होगा. ये मुकाबला कोलंबो में खेला जाना है, जहां के मौसम को लेकर बड़ा अपडेट आया है.  

भारत की शानदार जीत

टीम इंडिया ने सोमवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड के मैच में पाकिस्तान को 228 रनों से बुरी तरह हरा दिया. पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में भारत की रनों से लिहाज से ये सबसे बड़ी जीत है. भारत ने रिजर्व डे वाले दिन तक चले इस मैच में विराट कोहली (नाबाद 122) और केएल राहुल (नाबाद 111) के शतकों के दम पर 2 विकेट खोकर 356 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके बाद बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली टीम 32 ओवर में महज 128 रन के स्कोर तक आउट हो गई. 

अब श्रीलंका से भिड़ंत

भारतीय टीम की अब कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ही श्रीलंका से भिड़ंत होनी है. श्रीलंका ने सुपर-4 राउंड के अपने पिछले मैच में बांग्लादेश को 21 रनों से हराया था. भारत ने भी पाकिस्तान को मात दी. अब ऐसे में दोनों टीमें आत्मविश्वास के साथ मैदान पर उतरेंगी. जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, फाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर लेगी. श्रीलंका का इसके बाद 14 सितंबर को पाकिस्तान से जबकि भारत का 15 सितंबर को बांग्लादेश से मुकाबला होना है. 

कैसा रहेगा मौसम?

कोलंबो में भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश ने खूब खेल बिगाड़ा. ये मुकाबला रिजर्व-डे तक खिंचा और 2 दिन में जाकर रिजल्ट आया. भारत और श्रीलंका मैच में कोई रिजर्व-डे नहीं है. अगर बारिश के कारण मुकाबला धुलता है तो दोनों टीमों को 1-1 अंक बांटना पड़ेगा. मौसम को लेकर एक्यूवेदर की रिपोर्ट की बात करें तो दोपहर 2 से 4 बजे तक बारिश की संभावना ना के बराबर है. 4 से शाम 7 बजे तक बारिश की संभावना 50 प्रतिशत तक है. वहीं, रात के 10 बजे से लगातार बारिश की भविष्यवाणी की गई है.

फाइनल में पहुंचेगी कौन सी टीम?

अगर भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला बारिश के कारण धुल जाता है तो भी भारत का फाइनल में पहुंचना लगभग पक्का हो जाएगा. भारतीय टीम फिलहाल 1 मैच में 2 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. श्रीलंका और पाकिस्तान के 2-2 अंक हैं. श्रीलंका नंबर-2 जबकि पाकिस्तान तीसरे नंबर पर है. बांग्लादेश का अभी खाता नहीं खुल पाया है. 

Trending news