Cricket Facts: क्रिकेट जगत के ये सभी स्टार शादी से पहले ही बने पिता, एक की तो DNA टेस्ट ने खोली थी पोल!
Advertisement
trendingNow11697199

Cricket Facts: क्रिकेट जगत के ये सभी स्टार शादी से पहले ही बने पिता, एक की तो DNA टेस्ट ने खोली थी पोल!

Cricketers Became Father Before Married: क्रिकेट जगत के कई स्टार खिलाड़ी शादी से पहले ही पिता बनने का सुख हासिल कर चुके हैं. इस लिस्ट में भारत से लेकर पाकिस्तान तक के खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं.

Cricket Facts: क्रिकेट जगत के ये सभी स्टार शादी से पहले ही बने पिता, एक की तो DNA टेस्ट ने खोली थी पोल!

Cricketers Became Father Before Married: खिलाड़ी जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं उतना ही फैंस क्रिकेटर्स से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. फैंस हमेशा खिलाड़ियों के निजी जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने प्यार में पड़कर शादी से पहले ही पिता बनने का सुख हासिल किया है. क्रिकेटर्स की लव स्टोरीज के बारे में तो अक्सर ही सुनने को मिल जाता है, लेकिन हम आपको ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जो शादी से पहली ही पिता बन गए थे.

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शादी से पहले ही पिता बन गए थे. हार्दिक पांड्या ने 30 जुलाई 2020 को खुलासा किया था कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) हैं. इन दोनों ने  1 जनवरी 2020 को दुबई (Dubai) में सगाई की थी. वहीं, हाल ही में उन्होंने धूम-धाम से शादी भी की थी.

एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds)

पिछले साल दुनिया को अलविदा कहने वाले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) भी शादी से पहले पिता बने थे. साइमंड्स और उनकी पत्नी लॉरा (Laura) ने 2014 में शादी की थी. इन दोनों ने अपने बेटे के जन्म के एक साल बाद शादी की थी. उनके परिवार में पत्नी लॉरा के अलावा दो बच्चे क्लोई और बिली हैं.

डेविड वार्नर (David Warner)

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) भी शादी से पहले ही पिता बन चुके थे. डेविड वार्नर और उनकी पत्नी कैंडिस वार्नर (Candice Warner) ने 2014 में ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था और दोनों की शादी 2015 में हुई थी.

क्रिस गेल (Chris Gayle)

यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल (Chris Gayle) भी बिना शादी से पहले पिता बनने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. 2017 में उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज (Natasha Berridge) ने एक बेटी को जन्म दिया था. गेल (Chris Gayle) ने पिता बनने के बाद नताशा बैरिज (Natasha Berridge) से शादी की थी.

जो रूट (Joe Root)

इंग्लैंड टीम के पूर्व टेस्ट कप्तान जो रूट (Joe Root) भी बिना शादी किए बाप बने थे. जो रूट (Joe Root) और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल (Carry Cortell) ने मार्च 2016 में दोनों ने सगाई की थी. लेकिन शादी होने से पहले ही रूट पिता बन गए थे. 7 जनवरी 2017 को कॉरटेल ने बेटे अलफ्रेड (Alfred) को जन्म दिया था, जिसके बाद दोनों ने शादी की.

इमरान खान (Imran Khan)

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर रहे इमरान खान (Imran Khan) भी बिना शादी किए हुए पिता बन गए थे. इमरान का संबंध सीता व्हाइट से था. सीता और इमरान के संबंध 1987-88 में शुरू हुए और 1991 दोनों करीब आए.1992 में इनके एक बच्चे का जन्म हुआ जो कि इमरान का बच्चा था, लेकिन शुरुआत में इमरान ने इस बात से इनकार किया, बाद में डीएनए के जांच पर यह बात सामने आई कि यह बच्चा इमरान खान का ही था.

विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards)

1980 के भारत दौरे पर आए रिचर्ड्स (Viv Richards) की मुलाकात भारत की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता से हुई. दोनों का अफेयर काफी टाइम तक चला और दोनों लिव इन में भी रहे. 1989 में नीना ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मसाबा है. विवियन रिचर्ड्स की शादी मरियम से हो चुकी थी और उनके दो बच्चे भी हैं.

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo)

वेस्टइंडीज के पूर्व स्टार क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के उनकी दो गर्लफ्रेंड खैता गोंजाल्विस और रेजिना रामजीत से तीन बच्चे हैं. हालांकि, उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की है.

Trending news