VIDEO : भारत में मिल रहे प्यार से खुश हैं डेविड वॉर्नर, ऐसे अदा किया शुक्रिया
Advertisement

VIDEO : भारत में मिल रहे प्यार से खुश हैं डेविड वॉर्नर, ऐसे अदा किया शुक्रिया

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें होटल के बाहर उनके चाहने वाले जुटे हैं और उनके दर्शनों के इच्छुक हैं. 

डेविड वॉर्नर ने भारतीय फैंस को कहा शुक्रिया (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर का नाम भारत में आज एक जाना पहचाना नाम बन चुका है. इंडियन प्रीमियर लीग ने इस नाम को घर घर पहुंचा दिया है. ऑस्ट्रेलियन ओपनर वॉर्नर भारत में अपने प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों से प्यार करते हैं. वास्तव में ऑस्ट्रेलियन टीम के इस उपकप्तान बल्लेबाज ने भारतीय समर्थकों और उनकी लगातार मिलती शुभकामनाओं का आभार प्रकट किया. 

  1. भारत ने पहला वनडे मैच 26 रनों से जीता
  2. भारत ने दूसरा वनडे मैच 50 रनों से जीता
  3. भारत ने तीसरा वनडे मैच 5 विकेट से जीता

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें होटल के बाहर उनके चाहने वाले जुटे हैं और उनके दर्शनों के इच्छुक हैं. इस वीडियो में वॉर्नर ने लिखा, होटल के बाहर प्रतीक्षा करते मेरे फैन्स....आपकी सपोर्ट के लिए थैंक्यू. मैं आप लोगों का आभारी हूं. अब अगला पड़ाव बेंगलुरु है. 

 

All the fans waiting out front of the hotel. Thank you for all of your support. #grateful #india Next stop Bangalore.

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

इससे पहले वॉर्नर ने टीम के इंदौर पहुंचने पर एक फोटो पोस्ट की थी. उन्होंने लिखा था, आपको क्रिकेट के प्रति इंडियन फैन्स के लव और पैशन की प्रशंसा करनी होगी.

 

You have to admire the passion and love that Indian fans have for the game of cricket. On arrival at Indore . #havetohaveto #grateful #india #loveit

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

बता दें कि  टीम इंडिया ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में रविवार को ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से मात दी. इसी के साथ भारत ने पांच वनडे मैच की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त लेते हुए कब्जा जमा लिया है. इस जीत के साथ ही भारत वनडे में नंबर वन टीम बन गई है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एरोन फिंच (124) के शतक और कप्तान स्टीव स्मिथ (63) की पारियों के दम पर पूरे 50 ओवर खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 293 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया. भारत ने 294 के लक्ष्य को हार्दिक पांड्या (78) रोहित शर्मा (71) और अजिंक्य रहाणे (70) की बेहतरीन पारियों के बूते 47.5 ओवरों में ही पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. पांड्या ने दो विकेट भी लिए. हरफनमौला खेल के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच चुना' गया.

Trending news