इमरान खान की तीसरी शादी भी खतरे में, इस बार कुत्ते बने तलाक की वजह!
Advertisement
trendingNow1394739

इमरान खान की तीसरी शादी भी खतरे में, इस बार कुत्ते बने तलाक की वजह!

इमरान खान की ये तीसरी शादी थी. लेकिन ये शादी भी खतरे में दिखाई दे रही है. पाकिस्तान की तमाम मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा उनका घर छोड़कर अपने मायके लौट गई हैं.

इमरान खान के घर से लौटकर अपने मायके चली गई हैं बुशरा. फोटो : twitte

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान की तीसरी शादी खतरे में दिखाई दे रही है. दो महीने पहले उन्होंने बुशरा मानेका से निकाह किया था. उस समय इस शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इमरान खान की ये तीसरी शादी थी. लेकिन ये शादी भी खतरे में दिखाई दे रही है. पाकिस्तान की तमाम मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा उनका घर छोड़कर अपने मायके लौट गई हैं.

  1. फरवरी में बुशरा और इमरान खान की हुई थी शादी
  2. इमरान खान की ये तीसरी शादी थी
  3. इमरान खान के पालतू कुत्ते बने विवाद की वजह

इमरना खान और बुशरा मानेक के रिश्तों में आई दरार की वजह कोई और नहीं बल्कि इमरान खान के पालतू कुत्ते हैं. आप भले इस वजह को जानकर चौंक जाएं लेकिन हकीकत यही है. पाकिस्तानी अखबार टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद के मुताबिक बुशरा इमरान के इन पालतू कुत्तों से बेहद परेशान थीं. कहा जा रहा है कि इमरान ने जब बुशरा से निकाह किया था, तब शर्त रखी थी कि वो अपने कुत्तों को दूसरी जगह भेज देंगे. इमरान ने शुरुआत में इस शर्त को माना भी. लेकिन बाद में इमरान ने उन कुत्तों को वापस बुला लिया. यहीं से दोनों के रिश्ते खराब होने शुरू हो गए.  बुशरा का आरोप है कि ये कुत्ते दिनभर घर में घूमते रहते हैं और वहां गंदगी भी करते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा धार्मिक किस्म की महिला हैं. उन्होंने कई बार इमरान से कहा कि वो किसी भी कीमत पर उनके कुत्तों के साथ नहीं रह सकतीं. बुशरा कुत्तों की घर के पास मौजूदगी को ठीक नहीं मानती थीं. वह इसे धार्मिक गतिविधियों में व्यवधान पैदा करने वाला कहती थीं. इससे पहले इमरान खान ने अपने प्रिय कुत्ते शेरू के घर से निकाले जाने की खबर का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि जिस कुत्ते की बात की जा रही है, वह कई साल पहले ही मर चुका है.

fallback

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शादी से पहले यह भी तय किया गया था कि बुशरा के पहले पति से हुए बच्चे उनके और इमरान खान के साथ नहीं रहेंगे. लेकिन बुशरा के पहले पति से हुआ बेटा खवर फरीद काफी वक्त से इमरान खान के घर में रहा था. ये बात भी इमरान और बुशरा के रिश्ते में दरार की बजह बनी.

इमरान खान की दूसरी पत्नी बीबीसी की पूर्व पत्रकार रेहम खान थीं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेहम भी इमरान खान की इसी जिद का शिकार हो गईं थीं क्योंकि शादी के बाद रेहम के बेटे ने इमरान के घर में रहना शुरू कर दिया था.

Trending news