Gujarat Titans: प्लेऑफ की रोमांचक रेस के बीच गिल की टीम में बड़ा बदलाव, 23 साल का भारतीय पेसर शामिल
Advertisement
trendingNow12244107

Gujarat Titans: प्लेऑफ की रोमांचक रेस के बीच गिल की टीम में बड़ा बदलाव, 23 साल का भारतीय पेसर शामिल

चेन्नई सुपर किंग्स को अपने पिछले मैच में मात देकर प्लेऑफ की रेस में बरकरार शुभमन गिल की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है. गुजरात टाइटंस ने 23 साल के भारतीय पेसर को बचे हुए सीजन के लिए अपने स्क्वॉड से जोड़ा है. 

Gujarat Titans: प्लेऑफ की रोमांचक रेस के बीच गिल की टीम में बड़ा बदलाव, 23 साल का भारतीय पेसर शामिल

Gujarat Titans IPL 2024: जैसे-जैसे आईपीएल 2024 अपने फाइनल मुकाबले की ओर बढ़ रहा है... रोमांच चरम पर पहुंच रहा है. 59 मुकाबलों के बाद भी कोई टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई है. सीजन के पिछले मैच में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को रौंदकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदें जिंदा रखीं. अब शुभमन गिल की गुजरात टाइटंस में बाद बदलाव हुआ है. टीम में 23 साल के एक भारतीय पेसर की एंट्री हुई है. दरअसल, एक अन्य खिलाड़ी के चोटिल होने के चलते यह बदलाव किया गया है.

इस खिलाड़ी की एंट्री

गुजरात टाइटंस ने बाएं हाथ के चोटिल तेज गेंदबाज सुशांत मिश्रा की जगह दाएं हाथ के तेज गेंदबाज गुरनूर बरार को टीम में शामिल किया है. गुरनूर घरेलू टूर्नामेंटों में पंजाब के लिए खेलते हैं और यह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनका दूसरा सीजन होगा. वह इससे पहले पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं. इस 23 साल के खिलाड़ी को आईपीएल के एक मैच का अनुभव है. वह पिछले सीजन में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ पंजाब किंग्स के लिए मैच खेले थे. उन्होंने उस मैच में 3 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 42 रन दिए थे. गुरनूर 2021 में पंजाब के लिए एक लिस्ट ए मैच भी खेल चुके हैं. गोवा के खिलाफ इस मैच में उन्होंने 62 रन देकर एक विकेट लिया था. फर्स्ट क्लास में उन्होंने 8 मैचों में 45.57 की औसत से सात विकेट लिए हैं.

पॉइंट्स टेबल में गुजरात

गुजरात टाइटंस की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना पिछला मैच जीत कर पॉइंट्स टेबल में 8वें नंबर पर पहुंच गई है. गुजरात ने अब तक खेल 12 मैचों में 5 जीते हैं और 7 हारे हैं. टीम के 10 अंक हैं. गुजरात अभी भी प्लेऑफ की रेस में बरकरार है. हालांकि. इसके लिए उसे बचे हुए दोनों मैचों में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी. साथ ही बाकी टीमों के नतीजे पर भी निर्भर रहना होगा. गुजरात के अगले दो मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हैं.

गुजरात टाइटंस का अपडेटेड स्क्वॉड 

शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, शाहरुख खान, डेविड मिलर, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, मोहित शर्मा, कार्तिक त्यागी, अभिनव मनोहर, संदीप वॉरियर, शरथ बीआर, दर्शन नालकंडे, जयंत यादव, ऋद्धिमान साहा, जोशुआ लिटिल, विजय शंकर, मानव सुथार, केन विलियमसन, रविश्रीनिवासन साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन, अजमतुल्लाह उमरजई, गुरनूर बरार.

Trending news