VIDEO: चीकू और चीकी की रिसेप्शन में किंग खान के साथ जमकर नाचे भज्जी
Advertisement

VIDEO: चीकू और चीकी की रिसेप्शन में किंग खान के साथ जमकर नाचे भज्जी

रिसेप्शन के बाद भी विराट-अनुष्का की इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर अभी भी पोस्ट किए जा रहे हैं.

हरभजन सिंह ने अनुष्का को नया नाम दिया (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में मंगलवार (26 दिसंबर) की रात हुआ. इस फंक्शन में महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर सहित ज्यादातर भारतीय क्रिकेटर्स पहुंचे. वहीं, बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे दिग्गज भी पहुंचे. इस दौरान विराट-अनुष्का ने शाहरुख के साथ डांस भी किया. विराट ने किंग खान के साथ फिल्म 'दिल से' के गाने चल छैयां-छैयां पर डांस किया. विराट-अनुष्का और शाहरुख की तिकड़ी ने रिसेप्शन में जमकर डांस किया. विराट और अनुष्का के साथ रिसेप्शन में आए मेहमानों ने भी किंग खान के साथ जमकर डांस किया. 

  1. विराट कोहली 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे
  2. विराट-अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन दिया था
  3. विराट अनुष्का ने 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी की

रिसेप्शन के बाद भी विराट-अनुष्का की इस पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर अभी भी पोस्ट किए जा रहे हैं. हाल ही में हरभजन सिंह ने भी मुंबई में हुए इस रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया है. 

VIDEO: विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में भी खूब नाचे लोग, लेकिन सोशल मीडिया पर छाया पांड्या ब्रदर्स का डांस

मुंबई में हुए इस रिसेप्शन में शामिल हुए शाहरुख खान ने एक अलग ही माहौल बना दिया. शाहरुख खान के साथ इस पार्टी में विराट-अनुष्का ने ही नहीं, हरभजन ने भी जमकर डांस किया. हरभजन ने अपने डांस के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘चीकू और चीकी की शादी ने सभी को खूब नचाया.’ 

इसके साथ ही ट्वीट में हरभजन ने शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा- शाहरुख आपकी वाइब और आपके चार्म से सबकुछ एनर्जेटिक हो जाता है. 

बता दें किफिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे.

दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए विराट-अनुष्का के इस रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे थे. गुरदास मान ने अपने पंजाबी गानों से इस रिसेप्शन में समां बांध दिया था.  

Trending news