IPL 2024: हेड और अभिषेक के सामने नहीं दिया मौका, जिस क्लासेन के लिए बचाया उसी के सामने गुमराह हो गए बुमराह
Advertisement

IPL 2024: हेड और अभिषेक के सामने नहीं दिया मौका, जिस क्लासेन के लिए बचाया उसी के सामने गुमराह हो गए बुमराह

SRH vs MI: सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार (27 मार्च) को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ तहलका मचा दिया. उसने 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रन बना दिए. यह आईपीएल इतिहास में किसी टीम का सबसे बड़ा स्कोर है.

IPL 2024: हेड और अभिषेक के सामने नहीं दिया मौका, जिस क्लासेन के लिए बचाया उसी के सामने गुमराह हो गए बुमराह

SRH vs MI IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार (27 मार्च) को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ तहलका मचा दिया. उसने 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रन बना दिए. यह आईपीएल इतिहास में किसी टीम का सबसे बड़ा स्कोर है. सनराइजर्स ने 2013 में आरसीबी द्वारा बनाए गए 265/5 रिकॉर्ड को तोड़ दिया. सनराइजर्स की मदद हार्दिक पांड्या की खराब कप्तानी ने भी की. मुंबई इंडियंस के नए कप्तान की जमकर आलोचना हो रही है.

बुमराह को अंत के लिए बचाया

हार्दिक ने गेंदबाजी की शुरुआत नए खिलाड़ी क्वेना मफाका से करवाई. दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ी का यह पहला आईपीएल मैच था. मफाका की जमकर धुनाई हुई. दूसरा ओवर करने हार्दिक पांड्या आए. उन्होंने अनुभवी तेज गेंदबाज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से पारी का चौथा ओवर कराया. इसके बाद उन्होंने बुमराह को रोक दिया. उन्हें हेनरिच क्लासेन के लिए बचाकर रखा. तब तक ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और एडेन मार्करम ने रनों की बारिश कर दी थी. 

बुमराह ने 4 ओवर में दिए 36 रन

जब बुमराह को हार्दिक ने बुलाया तो क्लासेन ने उन्हें भी नहीं बख्शा. बुमराह ने 4 ओवर में 36 रन दे दिए. उन्हें कोई सफलता भी नहीं मिली. क्लासेन ने बुमराह की गेंद पर दो चौके और एक छक्का लगाया. हार्दिक की कप्तानी की आलोचना गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मैच में भी हुई थी. अब एक बार फिर से क्रिकेट एक्सपर्ट के निशाने पर हैं.

इरफान पठान ने की आलोचना

इरफान पठान ने हार्दिक की कप्तान सवाल उठाए हैं. उन्होंने एक्स पर लिखा, ''हार्दिक पांड्या की कप्तानी साधारण से भी नीचे स्तर की रही है. जब लगातार रन बन रहे थे तो बुमराह को काफी देर तक दूर रखना तो मेरे समझ से बाहर है."

 

 

सराइजर्स के बल्लेबाजों का कमाल

सनराइजर्स के लिए हेनरिच क्लासेन ने 34 गेंद पर 80* रन बनाए. अभिषेक शर्मा ने 23 गेंद पर 63 रन बनाए. ट्रेविस हेड ने 24 गेंद पर 62 रन की पारी खेली. एडेन मार्करम ने 28 गेंद पर 42* रन बनाए. मयंक अग्रवाल 13 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए. मुंबई के लिए हार्दिक पांड्या, गेराल्ड कोएत्जे और पीयूष चावला ने 1-1 विकेट लिए.

Trending news