IND vs SA: हार्दिक पांड्या की वापसी ने खत्म किया इस खिलाड़ी का करियर! टीम इंडिया से होगी छुट्टी
Advertisement
trendingNow11211896

IND vs SA: हार्दिक पांड्या की वापसी ने खत्म किया इस खिलाड़ी का करियर! टीम इंडिया से होगी छुट्टी

IND vs SA 1st T20: पहले टी20 मैच में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की पहली पसंद होंगे. पांड्या के टीम में आने से एक युवा खिलाड़ी के करियर पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है. ये खिलाड़ी लगातार टीम इंडिया का हिस्सा बन रहा था. 

Photo (ICC)

IND vs SA 1st T20: साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए टीम इंडिया (Team India) जमकर तैयारियां कर रही है. राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लगभग टीम की प्लेइंग XI की तस्वीर भी साफ कर दी है. पहले टी20 में हार्दिक पांड्या टीम की पहली पसंद रहने वाले हैं. पांड्या की वापसी एक युवा खिलाड़ी के लिए बड़ा खतरा बनने वाली है. इस खिलाड़ी के करियर पर अब संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

पांड्या ने बढ़ाई इस खिलाड़ी की टेंशन

राहुल द्रविड़ की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हार्दिक पांड्या को प्लेइंग XI में जगह मिलना तय लग रहा है. पिछले टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup) के बाद से ही तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. टीम इंडिया में तब से ही पांड्या की कमी युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) पूरी कर रहे थे. वे इस सीरीज में भी टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अय्यर के लिए अब टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल होने वाला है.

हार्दिक हैं टीम की पहली पसंद

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हमेशा से ही टीम इंडिया की पहली पसंद रहे हैं. पांड्या चोट के चलते काफी समय से टीम इंडिया से बाहर थे, लेकिन उन्होंने आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले अपनी फिटनेस पर काफी काम किया. इस सीजन वे काफी शानदार लय में भी दिखाई दिए. आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए. ऐसे में हार्दिक पांड्या के होते हुए वेंकटेश अय्यर के करियर पर बड़ा खतरा मंडराने लगा है. 

टीम इंडिया में जगह बनाना मुश्किल

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. उसके बाद उन्होंने भारत के लिए 2 वनडे और 9 टी20 मैच भी खेले, लेकिन आईपीएल 2022 में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) पूरी तरह फ्लॉप रहे. इस सीजन उन्होंने 12 मैचों में 16.55 की औसत से सिर्फ 182 रन बनाए थे. उनके बल्ले से इस सीजन में सिर्फ 1 फिफ्टी देखने को मिली थी. खराब फॉर्म के चलते वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को टीम से बाहर भी किया गया था.

Trending news