IND vs AUS: टेस्ट सीरीज में विराट कोहली से दुश्मनी निकालेगा ये कंगारू खिलाड़ी! सामने आया नाम
Advertisement
trendingNow11555646

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज में विराट कोहली से दुश्मनी निकालेगा ये कंगारू खिलाड़ी! सामने आया नाम

IND vs AUS, Test Series: भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का मानना है कि नागपुर में 9 फरवरी से शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए चार मैचों की सीरीज से पहले विराट कोहली नाथन लियोन की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों के खिलाफ कुछ और आक्रामक होने की कोशिश कर सकते हैं. 

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज में विराट कोहली से दुश्मनी निकालेगा ये कंगारू खिलाड़ी! सामने आया नाम

IND vs AUS: भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का मानना है कि नागपुर में 9 फरवरी से शुरू होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए चार मैचों की सीरीज से पहले विराट कोहली नाथन लियोन की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों के खिलाफ कुछ और आक्रामक होने की कोशिश कर सकते हैं. विराट कोहली सीमित ओवरों के क्रिकेट में फॉर्म में लौट आए हैं, फिर भी दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के साथ-साथ श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान देखी गई स्पिनरों के खिलाफ उनकी कमियों और टेस्ट क्रिकेट में उनका जोश वापस नहीं आया है.

टेस्ट सीरीज में विराट कोहली से दुश्मनी निकालेगा ये कंगारू खिलाड़ी!

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के हवाले से गेम प्लान शो में कहा, 'मुझे पता है कि हम यहां टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें स्पिन के खिलाफ थोड़ा अधिक आक्रामक होना चाहिए, यह आपको उस मुकाबले में बेहतर बना सकता है, जब आप नाथन लियोन जैसे खिलाड़ियों का सामना कर रहे हों.'

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर यह देखने के इच्छुक हैं कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं. इरफान पठान ने आगे बताया कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी कितनी खास होगी जब भारत और ऑस्ट्रेलिया 2021 की सीरीज के बाद नागपुर, नई दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में मैदान में उतरेंगे.

बहुत ही खतरनाक खेल आएगा सामने 

मुझे लगता है कि दबाव निश्चित रूप से है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना, दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक के खिलाफ खेलना बहुत रोमांचक है, क्योंकि जब मैंने अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था, तो वह चैंपियन टीम थी. इरफान पठान ने आगे बताया, 'लेकिन मैं यह नहीं भूल सकता कि हमने 21 साल बाद वह टेस्ट मैच जीता था. इस तरह का इतिहास आप बनाते हैं, जो आपके साथ हमेशा रहता है. इसलिए मुझे लगता है कि वे खिलाड़ी भी ऐसा करना चाह रहे होंगे.'

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news