IND vs BAN: रोहित शर्मा की कप्तानी में खुली इस खिलाड़ी की किस्मत, पहली बार टीम इंडिया में हुआ शामिल
Advertisement
trendingNow11419207

IND vs BAN: रोहित शर्मा की कप्तानी में खुली इस खिलाड़ी की किस्मत, पहली बार टीम इंडिया में हुआ शामिल

India vs Banladesh: सेलेक्टर्स ने बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी है. भारतीय टीम में एक खिलाड़ी को पहली बार मौका दिया गया है. रोहित शर्मा की कप्तानी में इस प्लेयर की किस्मत खुल गई है.  

Twitter

India vs Banladesh Series: सेलेक्टर्स ने बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. बांग्लादेश टूर पर भारतीय टीम को तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके लिए भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है. वहीं, उपकप्तान केएल राहुल को बनाया गया है. भारतीय टीम में एक पहली बार एक स्टार खिलाड़ी को पहली बार टीम इंडिया में मौका मिला है. 

इस खिलाड़ी को पहली बार मिला मौका 

सेलेक्टर्स ने पहली बार टीम इंडिया की वनडे टीम में यश दयाल को मौका दिया है. उन्होंने घरेलू टूर्नामेंट्स में बहुत ही शानदार खेल दिखाया है 24 साल का ये खिलाड़ी कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है. रोहित शर्मा की कप्तानी में इस प्लेयर की किस्मत खुल गई है. इस प्लेयर के पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बैटिंग ऑर्डर की धज्जियां उड़ा सके. 

आईपीएल में दिखाया दम 

यश दयाल आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेले थे. गुजरात को चैंपियन बनाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी. IPL 2022 के 9 मैचों में इस खिलाड़ी ने 11 विकेट अपने नाम किए थे. वह अपनी धीमी गति की गेंदों पर बहुत ही जल्दी विकेट चटका देते हैं. बांग्लादेश दौरे पर वह टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू कर सकते हैं. 

बांग्लादेश दौरे पर कर सकते हैं कमाल 

रोहित शर्मा हमेशा से ही युवा प्लेयर्स को मौका देने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में उनकी कप्तानी में यश दयाल का प्रदर्शन और निखरकर सामने आ सकता है. यश दयाल ने 17 फर्ट क्लास मैचों में 58 विकेट अपने नाम किए हैं. 

बांग्लादेश वनडे के लिए टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, सुंदर, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, यश दयाल. 

भारत बनाम बांग्लादेश वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 4 दिसंबर, दोपहर 12.30 बजे, ढाका

दूसरा वनडे मैच, 7 दिसंबर, दोपहर 12.30 बजे, ढाका

तीसरा वनडे मैच, 10 दिसंबर, दोपहर 12.30 बजे, ढाका

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news