IND vs NZ: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के दुश्मन बनेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या! Playing 11 में नहीं देंगे एक भी मौका
Advertisement
trendingNow11544284

IND vs NZ: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के दुश्मन बनेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या! Playing 11 में नहीं देंगे एक भी मौका

IND vs NZ, 2023: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 27 जनवरी से शुरू हो रही है, जिसका पहला टी20 मुकाबला रांची में खेला जाएगा. पहला टी20 मैच रांची के JSCA क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए दुश्मन बन सकते हैं.

Hardik Pandya

IND vs NZ, 1st T20: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 27 जनवरी से शुरू हो रही है, जिसका पहला टी20 मुकाबला रांची में खेला जाएगा. पहला टी20 मैच रांची के JSCA क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे. कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए दुश्मन बन सकते हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ इस पूरी टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी को एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देंगे. 

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के दुश्मन बनेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम का ये बदकिस्मत खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की इस पूरी टी20 सीरीज में क्रिकेट खेलने की बजाय टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाता और बेंच गर्म करता नजर आएगा. टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने भले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में मौका दिया है, लेकिन इस खिलाड़ी का न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में खेलना मुमकिन नहीं होगा. इस तरह कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ इस टी20 सीरीज में पृथ्वी शॉ के लिए दुश्मन साबित हो सकते हैं. 

Playing 11 में नहीं देंगे एक भी मौका!

कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ इस पूरी टी20 सीरीज में विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देंगे. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ इस पूरी टी20 सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और इनफॉर्म ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे. ईशान किशन और शुभमन गिल के होते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की इस टी20 सीरीज में पृथ्वी शॉ को मौका नहीं देंगे. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों की टॉप 7 में जगह पक्की है. 

बेंच पर बैठना होगा और पानी पिलाना होगा

ऐसे में पृथ्वी शॉ के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कोई जगह नहीं बचती है. पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान बेंच गर्म करनी पड़ेगी और साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाना होगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शुभमन गिल ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे और ऐसे में पृथ्वी शॉ को बेंच पर बैठना होगा. इन दिनों शुभमन गिल आग उगल रहे हैं. शुभमन गिल ने 21 वनडे मैचों में 73.76 की औसत और 109.80 की स्ट्राइक रेट से 1254 रन बनाए हैं. ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ईशान किशन और शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में ऐसी हो सकती है भारत की Playing 11

ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज 

पहला टी20 मैच, 27 जनवरी,  शाम 7.00 बजे, रांची   

दूसरा टी20 मैच, 29 जनवरी, शाम 7.00 बजे, लखनऊ

तीसरा टी20 मैच, 1 फरवरी, शाम 7.00 बजे, अहमदाबाद 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news