IND vs NZ: दूसरे टी20 मैच में ड्रॉप होने जा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी? सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट
Advertisement
trendingNow11548310

IND vs NZ: दूसरे टी20 मैच में ड्रॉप होने जा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी? सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट

IND vs NZ, 2nd T20: टीम इंडिया को कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलना है. तीन मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड फिलहाल 1-0 से आगे है. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से टीम इंडिया के एक फ्लॉप खिलाड़ी को हर हाल में ड्रॉप कर देंगे. लखनऊ में होने वाला दूसरा टी20 मैच टीम इंडिया के लिए 'करो या मरो का मैच होगा. 

IND vs NZ: दूसरे टी20 मैच में ड्रॉप होने जा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी? सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट

IND vs NZ, 2nd T20: टीम इंडिया को कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच खेलना है. तीन मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड फिलहाल 1-0 से आगे है. ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से टीम इंडिया के एक फ्लॉप खिलाड़ी को हर हाल में ड्रॉप कर देंगे. लखनऊ में होने वाला दूसरा टी20 मैच टीम इंडिया के लिए 'करो या मरो का मैच होगा. भारतीय टीम अगर ये मैच हार जाती है, तो सीरीज उसके हाथ से फिसल जाएगी. ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट कल के मैच के लिए एक बड़ा फैसला ले सकती है.

दूसरे टी20 मैच में ड्रॉप होने जा रहा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी?

भारतीय टीम मैनेजमेंट के संकेत बता रहे हैं कि तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को दूसरे टी20 मैच से बाहर किया जा सकता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ लखनऊ में होने वाले दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जगह लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज मुकेश कुमार में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है. फिलहाल के लिए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जगह युजवेंद्र चहल को मौका मिल सकता है. भारत दूसरे टी20 मैच में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव दोनों के साथ खेल सकता है. लखनऊ की पिच भी स्पिन के अनुकूल है, ऐसे में टीम इंडिया एक अतिरिक्त स्पिनर के साथ युजवेंद्र चहल के साथ जाना चाह रही है. 

सामने आया ये लेटेस्ट अपडेट

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ रांची में पहले टी20 मैच के दौरान तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में सिर्फ 1 विकेट की कीमत पर 51 रन लुटा दिए. अर्शदीप सिंह ने इस दौरान 1 नो-बॉल और 2 वाइड गेंदें भी डालीं. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में अर्शदीप सिंह ने 20वें ओवर में 27 रन लुटा दिए थे. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरेल मिचेल ने अर्शदीप सिंह के इस ओवर में 6NB, 6, 6, 4, 0, 2, 2 रन ठोक दिए थे, जिससे न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ पहले टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया था. 

भारत ये मैच 21 रनों से हार गया था. अर्शदीप सिंह की घटिया गेंदबाजी की वजह से ही मैच का पूरा मोमेंटम न्यूजीलैंड के फेवर में चला गया.  मैच हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या का कहना था कि हमनें 20 से 25 रन फालतू दे दिए थे और शायद इस वजह से मैच हारे. हार्दिक पांड्या ने भड़कते हुए कहा, 'हमने गेंद से 20 से 25 अतिरिक्त रन दिए. जब तक मैं और सूर्या (सूर्यकुमार यादव) बल्लेबाजी कर रहे थे, हमें लगा कि हम टारगेट चेज कर लेंगे. हम वास्तव में गेंद से खराब रहे और 20 से 25 रन दे दिए. यह एक युवा समूह है और हम इससे ही सीखेंगे.' 

(With PTI Inputs)

Trending news