केएल राहुल ने पांड्या के साथ शेयर किया ‘डैब’ डांस का वीडियो, फैंस ने कहा- मैच पर ध्‍यान दो
Advertisement
trendingNow1364353

केएल राहुल ने पांड्या के साथ शेयर किया ‘डैब’ डांस का वीडियो, फैंस ने कहा- मैच पर ध्‍यान दो

मैच के बाद केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल मस्ती करते दिख रहे हैं.

 केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया (Screen Grab)

नई दिल्ली: वर्नोन फिलैंडर की अगुवाई वाले आक्रमण के सामने चोटी के बल्लेबाजों के दूसरी पारी में भी शर्मनाक प्रदर्शन के कारण भारत को दक्षिण अफ्रीका के हाथों पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में चौथे दिन 72 रन से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय गेंदबाजों ने टीम के लिए जीत का मंच सजाया था, लेकिन बल्लेबाज नहीं चले. भारत के सामने 208 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी पूरी टीम 42.4 ओवर में 135 रन पर ढेर हो गए. फिलैंडर ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 46 रन देकर छह विकेट लिए. भारत की तरफ से आठवें नंबर के बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन ने सर्वाधिक 37 रन बनाए. बल्लेबाजों की नाकामी से भारतीय गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन भी बेकार चला गया. 

  1. भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज
  2. दक्षिण अफ्रीका ने पहला टेस्ट मैच 72 रनों से जीता
  3. दूसरा टेस्ट सेंचुरियन में 13 जनवरी को खेला जाएगा

मैच के बाद केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल मस्ती करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में दोनों डांस कर रहे थे. इस वीडियो को राहुल ने मंगलवार को शेयर किया था. इसमें वह साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ डांस करते नजर आ रहे थे.

VIDEO: सेंचुरियन में अफ्रीका को मात देने के लिए टीम इंडिया की 'अनोखी' प्रैक्टिस

उन्होंने इसी के कैप्शन में लिखा, “किसने बेहतर किया?” वीडियो में दोनों खिलाड़ी स्विमिंग पूल के किनारे खड़े होते हैं. वे एक दूसरे के सामने हाथ मिलाते हुए डैब डांस के कुछ स्टेप्स कर के दिखाते हैं और फिर आगे बढ़ जाते हैं. राहुल के इस वीडियो को डालने पर लोगों ने मिले-जुले कमेंट किए हैं. कुछ लोगों ने दोनों के स्टेप्स की तारीफ की है तो वहीं कुछ लोगों ने खिलाड़ियों को मैच पर ध्यान देने की नसीहत दी है. 

 

Who did it better?  #dabstagram

A post shared by rahulkl (@rahulkl) on

केपटाउन में बल्लेबाजों ने किया निराश 
मोहम्मद शमी (28 रन देकर तीन विकेट) और जसप्रीत बुमराह (39 रन देकर तीन विकेट) ने चौथे दिन पहले सत्र में कहर बरपाया जिससे भारत ने 65 रन के अंदर दक्षिण अफ्रीका के बाकी बचे आठ विकेट निकालकर उसकी पूरी टीम को दूसरी पारी में 130 रन पर ढेर कर दिया. तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद चौथे दिन 200 रन बने और इस बीच 18 विकेट निकले.

भारतीय बल्लेबाज पहली पारी में भी नहीं चल पाए थे. हार्दिक पांड्या के 93 रन के बावजूद भारतीय टीम 209 रन पर आउट हो गयी. इस तरह से पहली पारी में 286 रन बनाने वाले दक्षिण अफ्रीका ने 77 रन की बढ़त हासिल की थी. दक्षिण अफ्रीका ने इस तरह से तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई.

(भाषा इनपुट के साथ)

Trending news