'कार में किया दुष्कर्म' भारतीय मूल के क्रिकेटर पर लटकी तलवार, रो-रोकर महिला ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

'कार में किया दुष्कर्म' भारतीय मूल के क्रिकेटर पर लटकी तलवार, रो-रोकर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

भारतीय मूल के क्रिकेटर निखिल चौधरी पर ऑस्ट्रेलियान महिला ने दुष्कर्म के गंभीर आरोप लगाए. जिसके चलते अब वे इस जाल में उलझते नजर आ रहे हैं. भले ही उन्होंने इन आरोपों को नकारा, लेकिन मामला अब तूल पकड़ चुका है.

 

nikhil chaudhary (x)

भारतीय मूल के क्रिकेटर निखिल चौधरी दुष्कर्म मामले में बुरी तरह से उलझते दिख रहे हैं. ऑस्ट्रेलियन महिला ने निखिल पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. जिसके चलते अब इस मुद्दे पर टाउन्सविले की जिला कोर्ट में इस केस पर कार्यवाही की जाएगी. बता दें, निखिल चौधरी बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस की टीम का हिस्सा हैं. यह मामला 3 साल पहले का है जब टाउन्सविले के एक नाइट क्लब स्ट्रिप पर निखिल पर महिला के साथ यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा था.

महिला के दोस्तों ने दी गवाही

पीड़ित महिला के दोस्तों ने इस मामले पर गवाही दी है. उन्होंने जिला कोर्ट को जानकारी दी कि महिला ने रोते हुए पूरी घटना बताई थी. महिला ने अपने दोस्तों को बताया कि उसके साथ निखिल ने कार में दुष्कर्म किया गया. जिसके बाद महिला घायल हुई. अब इस मुद्दे पर जांच चल रही है कि क्या 20 साल की महिला ने सहमति दी थी या नहीं और क्या डिजिटल प्रवेश हुआ था.

निखिल और पीड़िता के बीच हुई किस

कोर्ट के अनुसार निखिल और पीड़िता की पहली मुलाकात द बैंक नाइट क्लब में हुई. डांस फ्लोर पर दोनों ने डांस किया और किस भी की. इसके बाद कार में दोनों लगभग रात 3 बजे वहां से निकल गए थे. दोस्तों के मुताबिक उन्हें पीड़िता को कार में जाते देख चिंता भी हुई थी. एक दोस्त ने शीशे पर हाथ मारा तो अंदर से पीड़िता निकली और उसने रोकर बताया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है.

पीड़िता की मां ने किया खुलासा

पीड़िता ने मां से फोन से बात की थी. मां ने बताया, 'बेटी ने बताया था कि वह एक लड़के से मिली थी. वो कार में बैठी तो वह पीछे पड़ गया.'मैंने पूछा 'क्या उसने तुमको छुआ? जिसके बाद उसने बताया उसने कोशिश की थी.'  

Trending news