IPL 2023 से जुड़ी बड़ी खबर, खत्म हुआ फैंस का इंतजार; सामने आ गई नीलामी की तारीख!
Advertisement
trendingNow11364507

IPL 2023 से जुड़ी बड़ी खबर, खत्म हुआ फैंस का इंतजार; सामने आ गई नीलामी की तारीख!

IPL 2023 Auction: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इस साल दिसंबर के बीच में 2023 सीजन से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी आयोजित करने की योजना बना रहा है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल नीलामी की तारीख 16 दिसंबर होने की संभावना है. 

IPL 2023

IPL 2023 Auction: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इस साल दिसंबर के बीच में 2023 सीजन से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी आयोजित करने की योजना बना रहा है. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, आईपीएल नीलामी की तारीख 16 दिसंबर होने की संभावना है. इसमें यह भी कहा गया है कि 2023 आईपीएल सीजन के लिए संभावित कार्यक्रम पर फ्रेंचाइजी के बीच चर्चा की गई है, जिन्हें बीसीसीआई और आईपीएल में अधिकारियों के साथ अनौपचारिक बातचीत के माध्यम से इसका संकेत दिया गया था.

खत्म हुआ फैंस का इंतजार

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि, 'जाहिर है, यह एक मिनी नीलामी होगी, लेकिन जगह अभी तय नहीं की गई है. साथ ही लीग के लिए तारीखें भी तय नहीं की गई हैं.' खिलाड़ी की नीलामी के लिए सभी टीम के पास पर्स में 95 करोड़ रुपये होगा, जो पिछले साल की नीलामी से पांच करोड़ रुपये ज्यादा है.

सामने आ गई IPL 2023 नीलामी की तारीख!

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में राज्य इकाइयों को लिखा था कि आईपीएल 2023 सामान्य रूप में वापस आ जाएगा, जो कोविड-19 महामारी के कारण पिछले तीन सीजनों में नहीं हुआ था. अगले साल शुरू होने वाले महिला आईपीएल पर गांगुली ने कहा, 'बीसीसीआई वर्तमान में महिला आईपीएल पर काम कर रहा है. हम अगले साल की शुरुआत में पहला सीजन शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं. इस पर अधिक जानकारी नियत समय में होगी.'

Trending news