CSK vs GT Playing XI: क्या चेन्नई में होंगे बदलाव? स्पिनर्स पर रहेगी गुजरात की नजर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI
Advertisement

CSK vs GT Playing XI: क्या चेन्नई में होंगे बदलाव? स्पिनर्स पर रहेगी गुजरात की नजर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-XI

CSK vs GT: आईपीएल 2024 के 7वें मुकाबले में चेन्नई और गुजरात की टीमें एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं. दोनों टीमों ने टूर्नामेंट की शुरुआत घरेलू मैदानों पर जीत के साथ की थी. यह मुकाबला चेपॉक में खेला जाएगा. दोनों टीमों की प्लेइंग-XI में बदलाव होने की संभावना कम है. 

 

CSK Vs GT (X)

CSK vs GT: आईपीएल 2024 के 7वें मुकाबले में चेन्नई और गुजरात की टीमें एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं. दोनों टीमों ने टूर्नामेंट की शुरुआत घरेलू मैदानों पर जीत के साथ की थी. यह मुकाबला चेपॉक में खेला जाएगा. चेन्नई के पास लगातार घर में दूसरी जीत दर्ज करने का गोल्डन चांस है. दोनों टीमों की प्लेइंग-XI में बदलाव होने की संभावना कम है. चेन्नई ने पहले मैच में आरसीबी को जबकि गुजरात ने मुंबई को करारी शिकस्त दी थी.

टॉस होगा अहम

चेन्नई और गुजरात की टीमों के बीच टॉस काफी अहम होगा. इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 46 मुकाबलों में जीत मिली है जबकि चेज करने वाली टीम ने 31 बार बाजी मारी. ऐसे में जो भी टीम टॉस जीतती है पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी. हालांकि, सीजन के पहले मुकाबले में चेन्नई ने टारगेट को चेज करते हुए आरसीबी को धूल चटाई थी.

स्पिनर्स पर होंगी नजरें

चेपॉक में ट्रैक धीमा है, ऐसे में स्पिनर्स की भूमिका इस पिच पर अहम हो जाती है. लेकिन पिछले मैच में चेन्नई के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया था. ऐसे में दोनों टीमों का फोकस स्पिनर्स और तेज गेंदबाजों दोनों पर रहेगा. चेन्नई को घरेलू मैदान पर मात देना गुजरात के लिए एक बड़ी चुनौती होगी. 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI

चेन्नई- ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश थीक्षाना, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे.

गुजरात-  शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश खान, मोहित शर्मा, आर साई किशोर और स्पेंसर जॉनसन.

Trending news