Watch: 42 की उम्र में धोनी बने 'रॉकेट मैन', लपका हैरतअंगेज कैच, गूंज उठा चेपॉक
Advertisement

Watch: 42 की उम्र में धोनी बने 'रॉकेट मैन', लपका हैरतअंगेज कैच, गूंज उठा चेपॉक

CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स कुछ दिन पहले धोनी की टीम कही जाती थी. लेकिन 17वें सीजन से पहले धोनी ने युवा ऋतुराज गायकवाड़ को टीम की कमान सौंप दी. इसके बावजूद धोनी के चर्चे हैं. माही ने गुजरात के खिलाफ मैच में अविश्वसनीय कैच पकड़कर सुर्खिया बटोर ली हैं. 

 

MS dhoni (Videograb)

MS Dhoni Catch:  चेन्नई सुपर किंग्स कुछ दिन पहले धोनी की टीम कही जाती थी. लेकिन 17वें सीजन से पहले धोनी ने युवा ऋतुराज गायकवाड़ को टीम की कमान सौंप दी. इसके बावजूद धोनी के चर्चे हैं. माही ने गुजरात के खिलाफ मैच में अविश्वसनीय कैच पकड़कर सुर्खिया बटोर ली हैं. 42 साल की उम्र में धोनी इस कैच को लपकने के लिए जरा भी नहीं हिचके. कैप्टन कूल के कैच लपकते ही उनकी गूंज पूरे मैदान में देखने को मिली. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सुरेश रैना हुए गदगद

गुजरात की तरफ से ऑलराउंडर विजय शंकर क्रीज पर मौजूद थे. डेरिल मिचेल ने अपनी एक तेज तर्रार गेंद से विजय को मात दी. इस डिलीवरी पर विजय ने बल्ला तेजी से घुमाया, जिसके बाद गेंद धोनी से काफी दूर जाती नजर आ रही थी. लेकिन धोनी ने इस अविश्वसनीय कैच को संभव बना दिया. जिसके बाद चेन्नई के सभी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे और माही को बधाईयां देते नजर आए. कैप्टन कूल के नाम से फेमस धोनी इस उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस कैच के लिए 2.27 मीटर स्ट्रेच किया. धोनी के इस कैच को देख उनके जिगरी यार सुरेश रैना खुशी से गदगद नजर आए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर धोनी के वीडियो शेयर किया है. रैना ने लिखा, 'ये बात याद रखिए सर, माही भाई हमेशा मजबूत बने रहते हैं और सभी को प्रेरित करते रहते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

CSK ने खड़ा किया रनों का पहाड़

चेन्नई ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की थी. पहले मुकाबले में चेन्नई ने आरसीबी को धूल चटाई. इसके बाद दूसरे मैच में भी चेन्नई का दबदबा नजर आया. सीएसके की तरफ से युवा रचिन रवींद्र ने एक बार फिर ताबड़तोड़ पारी खेली. वहीं, कप्तान ऋतुराज का भी बल्ला बोला. बदकिस्मती से दोनों बल्लेबाज अपने अर्धशतक से महज 4 रन से चूक गए. इतना ही नहीं, मिडिल ऑर्डर में शिवम दुबे ने आतिशी पारी से गुजरात के परखच्चे उड़ा दिए.

दुबे ने ठोकी ताबड़तोड़ फिफ्टी

गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर आंकड़ों के खिलाफ फैसला किया. शुभमन गिल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. जिसे बल्लेबाजों ने गलत साबित किया. शिवम दुबे ने महज 23 गेंद में 5 छक्के और 2 चौकों की मदद से 51 रन की विस्फोटक पारी खेली. जिसकी बदौलत चेन्नई ने स्कोरबोर्ड पर 206 रन टांग दिए. जवाबी कार्यवाही में गुजरात का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप नजर आया.

Trending news