Ravindra Jadeja: 'मेरा हुकुम है रूम आओ जल्दी...', रिवाबा के पोस्ट पर रवींद्र जडेजा ने किया कमेंट, हुआ वायरल
Advertisement

Ravindra Jadeja: 'मेरा हुकुम है रूम आओ जल्दी...', रिवाबा के पोस्ट पर रवींद्र जडेजा ने किया कमेंट, हुआ वायरल

Chennai Super Kings vs Gujarat Titans: आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस से 26 मार्च को होना है. इस मैच में सबकी नजरें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर होंगी.

Ravindra Jadeja: 'मेरा हुकुम है रूम आओ जल्दी...', रिवाबा के पोस्ट पर रवींद्र जडेजा ने किया कमेंट, हुआ वायरल

Ravindra Jadeja-Rivaba Jadeja: आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस से 26 मार्च को होना है. इस मैच में सबकी नजरें ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर होंगी. जडेजा के लिए सीएसके के फैंस ने खास इंतजाम किया है. गुजरात के खिलाफ मैच के दौरान 7:38 मिनट पर उन्हें खास सम्मान दिया जाएगा. जडेजा ने पिछले साल फाइनल में चेन्नई को जीत दिलाई थी. अब फैंस उन्हें खास अंदाज में सम्मान देंगे. इससे पहले जडेजा का एक कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

वायरल हुआ जडेजा का कमेंट

दरअसल, जडेजा की पत्नी रिवाबा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है. उन्होंने जडेजा के पोस्टर के सामने खड़े होकर तस्वीर खिंचवाई. उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उन्होंने रेड और यलो हर्ट की इमोजी कैप्शन में लगाई. इस पोस्ट पर जडेजा ने मजेदार कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'मेरा हुकुम है रूम आओ जल्दी.' चेन्नई के स्टार खिलाड़ी का कमेंट वायरल हो गया.

 

 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: एडिलेड में पिंक बॉल टेस्ट.. इंडिया-ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी शेड्यूल का ऐलान, 32 साल बाद होगा ऐसा

गुजरात में विधायक हैं रिवाबा

दरअसल, रिवाबा तस्वीर में सफेद रंग की टी-शर्ट और कैप में नजर आ रही हैं. उनके टी-शर्ट पर लिखा है- हुकुम. इसी को देखकर जडेजा ने फनी कमेंट कर दिया. जडेजा और रिवाबा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी. रिवाबा गुजरात में भाजपा की विधायक हैं. वह आईपीएल के मैचों के दौरान जडेजा को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जाती हैं. पिछले साल फाइनल में साड़ी में उनकी तस्वीर वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें: Virat Kohli: 'लोग हमें पहचान नहीं रहे थे', 2 महीने तक कहां थे विराट कोहली? अब खुला राज

fallback

ये भी पढ़ें: Watch: 'कुछ भी कर भाई लेकिन..' हार्दिक ने रोहित की पत्नी रितिका को गले लगाकर दी होली की बधाई, क्या बोले फैंस?

चेन्नई ने जीता था पहला मैच

चेन्नई की बात करें तो उसने सीजन के अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) को हराया था. अब टीम का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा. चेन्नई के खाते में 1 मैच में 2 पॉइंट हैं. उसकी नजर जीत के क्रम को आगे बढ़ाने पर होगी. दूसरी ओर, गुजरात ने भी अपना पहला मैच जीता था. उसने एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी. गुजरात की टीम पिछले साल आईपीएल के फाइनल में चेन्नई से ही हारी थी.

Trending news