RCB vs DC: ईशांत-कोहली की ये 'फाइट' नहीं देखी तो क्या देखा, पहली बार विकेट लेने पर मारा धक्का!
Advertisement
trendingNow12245316

RCB vs DC: ईशांत-कोहली की ये 'फाइट' नहीं देखी तो क्या देखा, पहली बार विकेट लेने पर मारा धक्का!

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में ईशांत शर्मा ने विराट कोहली का आउट किया. इस विकेट के बाद ईशांत शर्मा, विराट कोहली को धक्का मारते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

RCB vs DC: ईशांत-कोहली की ये 'फाइट' नहीं देखी तो क्या देखा, पहली बार विकेट लेने पर मारा धक्का!

Virat Kohli and Ishant Sharma Fight: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 62वां मुकाबला खेला गया. अपने घरेलू मैदान पर खेल रही आरसीबी की टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस मैच में कुछ खास रन नहीं कर सके. वह 27 रन बनाकर ईशांत शर्मा की गेंद पर आउट हो गए. कोहली को आउट करने के बाद ईशांत उन्हें धक्का मारते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया.

मालूम हो कि विराट कोहली और ईशांत शर्मा बहुत ही पुराने और गहरे दोस्त हैं. दोनों दिल्ली से हैं और अंडर-17 के जमाने से ही दिल्ली स्टेट के लिए खेलते आए हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए भी साथ खेला है. यह संयोग है कि आईपीएल में ईशांत ने पहली बार विराट कोहली को आउट किया. जिस ओवर में उन्होंने कोहली को आउट किया है उस ओवर में दोनों की फ्रेंडली फाइट देखने को मिली है. आउट होने से पहले विराट ने शानदार छक्का मारा तो वे ईशांत की मौज ले रहे थे, लेकिन फिर उसी ओवर में ईशांत ने अपने दोस्त से बदला ले लिया.

ईशांत-कोहली का वीडियो वायरल

आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने विराट कोहली को अपना शिकार बनाया. विराट ने ईशांत शर्मा की 10 गेंदों का सामना किया, जिसमें दो छक्के और एक चौका जमाया. पारी का चौथा ओवर लेकर आए ईशांत शर्मा ने चौथी गेंद पर विराट कोहली को विकेटकीपर अभिषेक पोरल के हाथों कैच आउट करा दिया. कोहली का विकेट लेते ही ईशांत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह मस्ती-मजाक में धक्का मारते नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

RCB ने बनाए 187 रन

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए. सबसे ज्यादा रन रजत पाटीदार के बल्ले से निकले. उन्होंने 32 गेंदों में अर्धशतक बनाते हुए 52 रन की पारी खेली, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. विल जैक्स ने 29 गेंद में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 41 रन बनाए. वहीं, कैमरन ग्रीन 24 गेंद में 32 रन बनाकर नाबाद रहे. विराट कोहली और फाफ डु प्लेसी का बल्ला इस मैच में नहीं चला. कोहली 27 रन बनाकर आउट हुए, जबकि प्लेसी ने सिर्फ 6 रन बनाए. दिनेश कार्तिक और स्वप्निल सिंह बिना खाता खोले पेवेलियन लौटे. कर्ण शर्मा 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं, मोहम्मद सिराज रन आउट का शिकार हुए. उनका खाता नहीं खुला. दिल्ली के लिए खलील अहमद और रसिख सलाम ने दो-दो विकेट लिए. वहीं, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार और कुलदीप यादव को एक-एक सफलता मिली.

Trending news