सिक्स पैक दिखा रहे थे बुमराह, लड़के ने पहनाई शर्ट तो कर दिया ब्लॉक!
Advertisement

सिक्स पैक दिखा रहे थे बुमराह, लड़के ने पहनाई शर्ट तो कर दिया ब्लॉक!

जसप्रीत बुमराह ने टि्वटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक शर्टलैस फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने सिक्स पैक एब्स दिखा रहे हैं.

 जसप्रीत बुमराह ने शेयर की शर्टलैस फोटो (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: इन दिनों भारतीय क्रिकेटर किसी भी मायने में बॉलीवुड सितारों से कम नहीं हैं. अपनी बॉडी और सिक्स पैक एब्स को लेकर खिलाड़ी कुछ ज्यादा ही सजग हैं. पहले हार्दिक पांड्या और अब जसप्रीत बुमराह ने अपनी शर्टलैस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर सबको हैरान कर दिया है. हालांकि, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहले भी कई बार अपने एब्स दिखाते रहे हैं. क्रिकेटर्स अब अपने खेल के साथ-साथ डांस, एक्टिंग, मॉडलिंग और बॉडी की स्किल्स अक्सर दिखाते रहते हैं. 

  1. बुमराह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हैं
  2. आईसीसी वनडे में नंबर 3 पर हैं बुमराह 
  3. बुमराह इस दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

टीम इंडिया के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट और स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी एक नई तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं. उनकी इस फोटो को पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

PICS : टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के सिक्स पैक देखकर भूल जाएंगे सलमान को

दरअसल, जसप्रीत बुमराह ने टि्वटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक शर्टलैस फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने सिक्स पैक एब्स दिखा रहे हैं. बुमराह ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- 'खुद को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है. फिट रहिए.'

बुमराह की इस फोटो पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं, लेकिन शायद क्रिकेटर को एक कमेंट पसंद नहीं आया और उन्होंने इस टि्वटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया.

दरअसल, बुमराह की इस शर्टलैस तस्वीर को एक शख्स ने शर्ट पहना दी. इस शख्स फोटोशॉप का सहारा लेते हुए बुमराह को शर्ट पहनाई और साथ ही लिखा कि- सॉरी भाई, लेकिन मैं न्यूजडिटी के खिलाफ हूं.

लेकिन शायद बुमराह को इस शख्स का यह मजाक पसंद नहीं आया और उन्होंने इस टि्वटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया. इस फैन ने बुमराह द्वारा ब्लॉक किए जाने का स्क्रीनशॉट अपने टि्वटर पर शेयर किया और साथ ही लिखा- AIB जैसे जोक करो तभी मजा आता है. पता नहीं भाई को फोटोशॉप पसंद नहीं आया या शर्ट.

गौरतलब है कि बुमराह की इस शर्टलैस तस्वीर काफी रिएक्शंस आ रहे हैं. खासतौर पर लड़कियां इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रही हैं. बुमराह का यह बदला हुआ रूप देखकर हर कोई बस हैरान ही रह गया है. 

पाकिस्तान में दिखे 'जसप्रीत बुमराह', फैंस ने कहा- हमारे देश आने के लिए शुक्रिया
http://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/pakistan-fans-thank-jaspri...

बता दें जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ चल रहे टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं. वह इस टेस्ट सीरीज से बाहर हैं. ऐसे में बुमराह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं.

जसप्रीत बुमराह ने तोड़ा श्रीलंका के अबूझ गेंदबाज का ये 'खास' रिकॉर्ड
http://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/jasprit-bumrah-breaks-myst...

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 729 अंकों के साथ आईसीसी टी-20 रैंकिंग में टॉप 3 पर पहुंच गए हैं. वनडे रैंकिंग में कैरियर की बेस्ट तीसरी पोजीशन पर पहुंचने वाले जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्तान के लेफ्ट आर्म स्पिनर इमाद वसीम को एक पायदान खिसकाकर, तीसरा स्थान हासिल किया.

Trending news