The Cricket Show: कुलदीप यादव पर इरफान पठान ने कर दिया बड़ा दावा, अगर ऐसा हुआ तो...
Advertisement

The Cricket Show: कुलदीप यादव पर इरफान पठान ने कर दिया बड़ा दावा, अगर ऐसा हुआ तो...

The Cricket Show: इरफान पठान ने कहा कि कुलदीप यादव अपनी फॉर्म को उस स्तर पर लेकर चले गए हैं जहां उन्हें भारत ही नहीं दुनियाभर के क्रिकेट पंडित हैरान हैं. इरफान पठान ने यह भी दावा कर दिया कि कुलदीप यादव इस World Cup में टॉप विकेट टेकिंग गेंदबाज की सूची में रह सकते हैं.

The Cricket Show: कुलदीप यादव पर इरफान पठान ने कर दिया बड़ा दावा, अगर ऐसा हुआ तो...

The Cricket Show: भारत की मेजबानी में हो रहे क्रिकेट World Cup 2023 का आगाज हो चुका है. टीम इंडिया World Cup 2023 को जीतने को सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है और इसकी वजह टीम इंडिया की हालिया फॉर्म है. भारत के कई खिलाड़ियों से दुनिया भर की सारी टीम डर रही हैं वो अगर अपनी क्षमता के हिसाब से परफॉर्म करते हैं तो ये वर्ल्ड कप टीम इंडिया का होने से कोई नही रोक सकता है. इन्हीं में से एक कुलदीप यादव भी हैं. चाइनामैन बॉलर के नाम से मशहूर कुलदीप यादव के बारे में टीम इंडिया के धाकड़ प्लेयर रहे इरफान पठान ने ऐसा बयान दे दिया कि तहलका मच गया है.

'दुनियाभर के क्रिकेट पंडित हैरान'
दरअसल, जी न्यूज के खास कार्यक्रम  'The Cricket Show' में बोलते हुए इरफान पठान ने कहा कि कुलदीप यादव अपनी फॉर्म को उस स्तर पर लेकर चले गए हैं जहां उन्हें भारत ही नहीं दुनियाभर के क्रिकेट पंडित हैरान हैं. इरफान पठान ने यह भी दावा कर दिया कि कुलदीप यादव इस World Cup में टॉप विकेट टेकिंग गेंदबाज की सूची में रह सकते हैं. इरफान पठान ने कुलदीप यादव की जमकर सराहना की है. इसके साथ इरफान पठान ने जसप्रीत बुमराह, अश्विन और सिराज की भी फॉर्म को बेहतरीन बताया. 

'भारत की चांदी ही चांदी'
इरफान पठान ने कहा कि अगर जसप्रीत बुमराह की फिटनेस सही रही तो इस World Cup में भारत की चांदी ही चांदी रहेगी. ऐसे में टीम इंडिया के पास एक नहीं कई घातक गेंदबाज मौजूद है, जो चंद गेंदों में ही मैच पलट देते हैं. इन्हीं में से एक कुलदीप यादव भी हैं. भारतीय पिचों पर ये कुलदीप यादव बेहद खतरनाक हैं. हाल ही के समय में कुलदीप यादव ने अपनी फॉर्म के दम पर टॉप बल्लेबाजों को भी नचा दिया और उनके विकेट उखाड़ दिए.

वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार
बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में करेगी. ICC वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत को इस साल वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. 

आप क्रिकेट पर बेस्ड शो 'The Cricket Show' हर रात 10 बजे Zee News पर देख सकते हैं. 

Trending news