LSG vs MI: बल्ला क्रीज के अंदर फिर भी कैसे रनआउट हुए आयुष बदोनी? सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow12229432

LSG vs MI: बल्ला क्रीज के अंदर फिर भी कैसे रनआउट हुए आयुष बदोनी? सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाए सवाल

LSG vs MI: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के 48वें मुकाबले में हरा दिया. लखनऊ ने अपने होमग्राउंड भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 4 विकेट से जीत हासिल की.

LSG vs MI: बल्ला क्रीज के अंदर फिर भी कैसे रनआउट हुए आयुष बदोनी? सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाए सवाल

Ayush Badoni LSG vs MI: लखनऊ सुपर जाएंट्स ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के 48वें मुकाबले में हरा दिया. लखनऊ ने अपने होमग्राउंड भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में 4 विकेट से जीत हासिल की. आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 3 रनों की आवश्यकता थी. निकोलस पूरन ने मोहम्मद नबी की गेंद पर जरूरी रन लेकर टीम को जीत दिला दी. इस मैच में लखनऊ के बल्लेबाज आयुष बदोनी के रन आउट पर जमकर हंगामा हुआ. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस फैसले पर सवाल उठाए और मीम्स शेयर किए.

किशन ने दूसरे प्रयास में किया रन आउट
लखनऊ को आखिरी दो ओवरों में जीत के लिए 13 रनों की आवश्यकता थी. मुंबई के लिए 19वां ओवर लेकर कप्तान हार्दिक पांड्या आए. उनकी पहली गेंद को आयुष बदोनी ने ऑफ साइड में खेला. वहां खड़े फील्डर ने दौड़कर गेंद को पकड़ा और विकेटकीपर ईशान किशन की ओर थ्रो किया. ईशान ने गेंद को पकड़ने के बाद गिल्लियों को हटाने की कोशिश की, लेकिन पहले प्रयास में फेल हो गए. उन्होंने दूसरे प्रयास में गिल्लियां स्टंप के ऊपर से हटा दीं.

 

 

 

ये भी पढ़ें: बर्थडे पर नहीं चलता है रोहित शर्मा का बल्ला, MI के लिए 4 बार हुए फेल

थर्ड के फैसले से हैरान थे बदोनी

मैदानी अंपायर ने थर्ड अंपायर से सलाह ली. पहले तो ऐसा लगा कि बदोनी का बल्ला क्रीज के अंदर पहुंच चुका है. खुद बल्लेबाज को भी इस बात का भरोसा था, लेकिन रीप्ले में यह साफ-साफ दिखा कि उनका बल्ला क्रीज में तो पहुंचा, लेकिन हवा में ही था. ऐसे में वह रन आउट करार दिए गए. बदोनी इस फैसले से हैरान थे. उन्होंने अंपायरों से बात की. अंपायर ने उन्हें हकीकत बताई और फिर पवेलियन लौटने के लिए कहा.

 

 

 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup India Squad: 2 साल में कितनी बदली टी20 वर्ल्ड कप की टीम? केएल राहुल समेत 7 खिलाड़ियों की हो गई छुट्टी

रोहित शर्मा की निकली हंसी

किशन की स्टंपिंग को देखकर मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की हंसी भी छूट गई. वह इस बात को समझ रहे थे कि यहां पर किशन को भाग्य का साथ मिला है. मुंबई के कई खिलाड़ियों को हंसते देखा गया. हालांकि, उनके चेहरे पर यह हंसी काफी देर कायम नहीं रही. निकोलस पूरन ने आखिरी ओवर में मैच को फिनिश कर दिया. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. मुंबई ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 144 रन बनाए. जवाब में लखनऊ ने 19.2 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बनाकर मैच को जीत लिया.

Trending news