World Cup 2023: न वॉर्नर-न डिकॉक, मैथ्यू हेडन ने इस युवा भारतीय को चुना अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर
Advertisement
trendingNow11933903

World Cup 2023: न वॉर्नर-न डिकॉक, मैथ्यू हेडन ने इस युवा भारतीय को चुना अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर

Matthew Hayden: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रहे मैथ्यू हेडन ने वर्ल्ड कप 2023 में एक भारतीय युवा बल्लेबाज को अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर चुना है. उन्होंने इस बल्लेबाज के सामने क्विंटन डि कॉक और डेविड वॉर्नर को भी नहीं चुना.

World Cup 2023: न वॉर्नर-न डिकॉक, मैथ्यू हेडन ने इस युवा भारतीय को चुना अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर

Shubman Gill: टीम इंडिया का वर्ल्ड कप में अभी तक का सफर बेहद ही शानदार रहा है. टीम लगातार पांच मुकाबलों में जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. टीम का अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्टूबर को लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेलना है. इस बीच भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज को अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर चुना है.

इस खिलाड़ी को चुना अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर

टीम इंडिया के युवा ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल को मैथ्यू हेडन ने अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर चुना है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने डेविड वार्नर और क्विंटन डि कॉक के सामने शुभमन गिल को तरजीह दी है. इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा और शुभमन गिल में से गिल को अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर चुना. बता दें कि गिल वर्ल्ड कप 2023 के शुरुआती मुकाबलों में डेंगू के चलते टीम का हिस्सा नहीं थे. लेकिन उन्होंने 14 अक्टूबर को हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैच से मैदान में वापसी की. हालांकि, अभी तक उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है.

घातक फॉर्म में हैं रोहित

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 के घातक फॉर्म में हैं. उन्होंने अब तक खेले 5 मैचों में 1 शतक और 1 अर्धशतक की मदद से 311 रन बनाए हैं. वह भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. पहले नंबर पर विराट कोहली हैं. कोहली ने 1 शतक के साथ 354 रन बनाए हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ होगा मुकाबला

टीम इंडिया का अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में अगर टीम इंडिया जीत दर्ज कर लेती है तो सेमीफाइनल से बस एक कदम दूर रह जाएगी. टॉप-4 में जगह बनाने के लिए टीम को 14 अंक यानी 7 मैच जीतने की जरूरत है. टीम इंडिया सिर्फ 2 मैच जीत दूर है. इंग्लैंड की टीम का लगातार खराब प्रदर्शन जारी है. अभी तक खेले 5 में से टीम 4 मैच हार चुकी है.

Trending news