Sanjiv Goenka: 'ये शर्म की बात..' शमी के बर्दाश्त के बाहर केएल राहुल की बेइज्जती, संजीव गोयनका को दिखा दिया आईना
Advertisement
trendingNow12242517

Sanjiv Goenka: 'ये शर्म की बात..' शमी के बर्दाश्त के बाहर केएल राहुल की बेइज्जती, संजीव गोयनका को दिखा दिया आईना

KL Rahul vs Sanjiv Goenka: संजीव गोयनका की तरफ से केएल राहुल के साथ बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक की पहले फैंस ने खटिया खड़ी कर दी. इसके बाद अब दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है. 

 

Mohammed Shami

Mohammed Shami on Sanjiv Gaoenka: संजीव गोयनका की तरफ से केएल राहुल के साथ बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक की पहले फैंस ने खटिया खड़ी कर दी. गोयनका के बर्ताव से सिर्फ फैंस को ही चोट नहीं पहुंची है बल्कि कई क्रिकेटर्स के भी इसके खिलाफ हैं. टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ गोयनका को आईना दिखा दिया है.  इसके बाद अब दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने चुप्पी तोड़ी और गोयनका की हरकत को शर्मनाक बताया है. 

यह शर्म की बात है- मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने पूरे मामले पर डिटेल में क्रिकबज से बात की है. उन्होंने इस मामले पर कहा, 'खिलाड़ियों की इज्जत होती है और आप भी एक सम्मानित व्यक्ति हैं क्योंकि आप एक मालिक हैं. कई लोग आपको देख रहे हैं और आपसे सीख रहे हैं. यदि ऐसी चीजें कैमरे के सामने होती हैं तो यह शर्म की बात है. यदि आपको यह करना है तो इसके और भी तरीके हैं. आप ड्रेसिंग रूम या फिर होटल में कर सकते हैं मैदान पर ऐसा करना जरूरी नहीं था.'

वह कप्तान है- शमी

मोहम्मद शमी ने केएल राहुल का पक्ष लेते हुए कहा, 'वह कप्तान हैं कोई सामान्य खिलाड़ी नहीं. ये एक टीम गेम है. प्लान सफल नहीं होता है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. खेल में कुछ भी संभव है. मैं समझता हूं अच्छे या बुरे दिन हो सकते हैं. लेकिन खिलाड़ी का सम्मान होता है और बात करने का भ एक तरीका होता है. इससे बहुत गलत संदेश जाता है.'

SRH से मिली करारी शिकस्त

केएल राहुल की टीम के लिए प्लेऑफ का टिकट काटने के लिए अगले दो मुकाबले में जीतने ही नहीं होंगे बल्कि अन्य टीमों के नतीजों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा. पिछले दो सीजन केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. दोनों सीजन लखनऊ की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब हुई. लेकिन इस सीजन टीम का प्रदर्शन उतार-चढ़ाव भरा रहा है. हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ की टीम ने स्कोरबोर्ड पर 166 रन लगाए थे, जिसे ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने महज 9.4 ओवर्स में ही चेज कर लिया. 

Trending news