मोहम्मद शमी ने शिवलिंग की तस्वीर पोस्ट कर दी नए साल की बधाई, लोगों ने कहा- BRAVO
Advertisement
trendingNow1361730

मोहम्मद शमी ने शिवलिंग की तस्वीर पोस्ट कर दी नए साल की बधाई, लोगों ने कहा- BRAVO

अब एक बार फिर से शमी ने अनोखे अंदाज में नए साल की बधाई देककर ट्रोलर्स को मौका दे दिया है. 

 मोहम्मद शमी ने खास अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं (File Photo)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी को नए साल की बधाई दी है. शमी ने नए साल की बधाई एक खास अंदाज में दी है, जिस पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. दरअसल, शमी ने नए साल की बधाई देते हुए अपने टि्वटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिवलिंग की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शमी ने अपने फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. 

  1. 5 जनवरी से शुरू होगा भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा
  2. इस दौरे पर 6 वनडे मैच भी खेलेगी टीम इंडिया
  3. दो महीने तक दक्षिण अफ्रीका में रहेगी टीम इंडिया

बता दें कि शमी इस वक्त टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका में जहां 5 जनवरी से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत होगी. शमी टीम इंडिया के साथ केपटाउन में ही नया साल मना रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिवलिंग की एक तस्वीर शेयर की है, जो फूलों से सजा हुआ है और वहां फूलों से हैप्पी न्यू ईयर 2018 लिखा है. शमी के इस ट्वीट के बाद फैन्स उन्हें इस तरह बधाई देने पर मुबारकबाद दे रहे हैं. 

कुछ यूजर्स का कहना है कि इस तरह नए साल की बधाई देकर शमी ने बहुत हिम्मत का काम किया है तो वहीं कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोलिंग और फतवे के लिए भी तैयार होने को कह रहे हैं. हालांकि, अभी तक इस पोस्ट पर ज्यादा कमेंट नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि शमी इस पोस्ट पर जमकर ट्रोल होंगे. 

शमी की पत्नी की स्लीवलेस ड्रेस वाली तस्वीर पर लोगों के आपत्तिजनक कमेंट्स! बचाव में आए मोहम्मद कैफ

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब शमी को टि्वटर पर ट्रोल किया गया है. इससे पहले जब टीम इंडिया 2017 में श्रीलंका दौरे पर गई थी. उस वक्त शमी ने अशोक वाटिका की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. शमी ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि भारतीय टीम अशोक वाटिया में है, यह ऐसी जगह है जहां रावण ने सीता को अपहरण कर रखा था. अशोक वाटिया श्रीलंका के सीता एलिया में एक बगीचा है. 

शमी के यह ट्वीट करने के बाद से उन्हें ट्रोल किया गया था. कुछ लोगों का कहना ता कि आपको सीता की बजाय मां सीता कहना चाहिए. इसका ध्यान रखिए. इससे पहले भी शमी ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनकी पत्नी ने कट स्लीव्स की ड्रेस पहनी हुई थी, जिस पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. इतना ही नहीं, शमी और उनके परिवार पर भद्दे कमेंट भी किए थे.

मोहम्मद शमी ने शेयर की 'अशोक वाटिका' की तस्वीरे, फिर से हो गए ट्रोल

अब एक बार फिर से शमी ने अनोखे अंदाज में नए साल की बधाई देककर ट्रोलर्स को मौका दे दिया है. 

मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि 5 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स में टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आमने सामने होंगी. क्रिकेट के जानकार इस दौरे को टीम का सबसे अहम दौरा मान रहे हैं, क्योंकि इसी से साबित होगा कि विराट एंड कंपनी में कितना दम है. तेज पिचों पर उसका प्रदर्शन और ताकत दोनों की परीक्षा दक्षिण अफ्रीका की तेज पिचों पर होगी. टीम इंडिया के पास टेस्ट और वनडे दोनों के लिए विशेषज्ञ खिलाड़ी हैं. इस सीरीज में टीम इंडिया 3 टेस्ट मैच खेलेगी. इसके अलावा दोनों टीमों के बीच 6 वनडे और 3 टी 20 मैच भी खेले जाएंगे. टेस्ट और वनडे के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की जा चुकी है.

Trending news