'कैप्टन कूल' धोनी का बाथरूम VIDEO हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

'कैप्टन कूल' धोनी का बाथरूम VIDEO हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

राहुल वैद्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया है, जो एक बाथरूम का है.

जब बाथरूम में 'मिस्टर कूल' से मिला यह बॉलीवुड सिंगर (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: इंग्लैंड में 3 मैचों की वन-डे सीरीज हारने के बाद से टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. भारत-इंग्लैंड वन-डे सीरीज में धीमी बल्लेबाजी के बाद आलोचनाओं का शिकार हो रहे महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल अपनी पत्नी साक्षी धोनी की बेस्ट फ्रेंड पूर्णा पटेल की शादी के फंक्शनों में बिजी हैं. पूर्णा पटेल पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता प्रफुल पटेल की बेटी हैं और बिजनेसमैन नमित सोनी से शादी कर रही हैं. धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पूर्णा की शादी के फंक्शन अटैंड कर रहे हैं. इसी शादी के दौरान धोनी का एक बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

  1. महेंद्र सिंह धोनी ने 58 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली थी
  2. धोनी की इस पारी की काफी आलोचना हुई थी
  3. भारतीय फैन्स ने भी धोनी की हूटिंग की थी

पूर्णा पटेल की शादी में कई क्रिकेटर, बॉलीवुड सितारे, सिंगर और सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की. यहां कई बॉलीवुड सितारों और सिंगर्स ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपना फैन मूमेंट भी शेयर किया. इन्हीं फैन मूमेंट्स में सिंगर राहुल वैद्य का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

राहुल वैद्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो बाथरूम का है, जिसमें धोनी बाथरूम में वॉशबेसिन के पास स्लैब पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. राहुल वैद्य इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- कोई इतना कूल कैसे हो सकता है.

राहुल वैद्य के यह सवाल करने के बाद धोनी तुरंत कहते हैं- बाथरूम में? इसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं- हां. फिर यहां धोनी थोड़ा सा शर्माते हुए दिखाई देते हैं और यहां-वहां देखना शुरू कर देते हैं. आप भी देखिए, धोनी का वायरल बाथरूम वीडियो. 

 

How can someone be so calm and humble all the time So much to learn from him

A post shared by Rahul Vaidya (@rahulvaidyarkv) on

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर वन-डे सीरीज के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की धीमी पारी की जमकर आलोचना हो रही है. इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. वह बल्लेबाजी करते हुए आत्मविश्वास में नजर नहीं आए. इस सीरीज में धोनी ने लॉर्ड्स में 58 गेंदों में 37 रनों की बेहद धीमी पारी खेली थी. दर्शकों ने उनकी इस धीमी पारी के लिए उनकी हूटिंग भी की थी, जिसके बाद कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री उनके बचाव में उतरे.

Trending news