MS Dhoni : रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी? मिला खास न्योता
Advertisement

MS Dhoni : रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या जाएंगे महेंद्र सिंह धोनी? मिला खास न्योता

Ram Mandir Ayohdya: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है. उनसे पहले महान सचिन तेंदुलकर और धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली भी ये न्योता भेजा गया है.

धोनी को मिला प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता

MS Dhoni in Ram Mandir Ayodhya Ceremony : भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को जश्न के कई मौके देने वाले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या आमंत्रित किया गया है. धोनी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सह-प्रांत सचिव धनंजय सिंह से ये खास निमंत्रण मिला. देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इस समारोह का हिस्सा बनेंगे.

धोनी को मिला खास न्योता

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं जिन्हें 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रण दिया गया है. एमएस धोनी के अलावा दिग्गज विराट कोहली, पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और महान सचिन तेंदुलकर को भी इस शुभ समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है. धोनी को आज यानी 15 जनवरी सोमवार को रांची में उनके आवास पर निमंत्रण मिला.

अयोध्या जाएंगे धोनी?

आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी संभालने को तैयार धोनी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सह-प्रांत सचिव धनंजय सिंह ने निमंत्रण दिया. अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए धोनी को औपचारिक रूप से आमंत्रित किए जाने पर भाजपा के प्रदेश संगठन महासचिव कर्मवीर सिंह भी मौजूद थे.

पीएम मोदी भी होंगे हिस्सा

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने देश के 6000 से ज्यादा लोगों को निमंत्रण भेजा है. 22 जनवरी को राम मंदिर समारोह में अलग-अलग क्षेत्रों की कई मशहूर हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे. उनके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंच सकते हैं.

Trending news