Shivam Dube: शिवम दुबे की तूफानी फिफ्टी ने धोनी का भी जीत लिया दिल, सोशल मीडिया पर रिएक्शन वायरल
Advertisement

Shivam Dube: शिवम दुबे की तूफानी फिफ्टी ने धोनी का भी जीत लिया दिल, सोशल मीडिया पर रिएक्शन वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शिवम दुबे ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 23 गेंदों में 51 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. धोनी का एक रिएक्शन वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुबे के 50 रन पूरे होने रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं.

Shivam Dube: शिवम दुबे की तूफानी फिफ्टी ने धोनी का भी जीत लिया दिल, सोशल मीडिया पर रिएक्शन वायरल

Dhoni reaction when dube reached fifty: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 की शानदार शुरुआत करते हुए लगातार दो मैच अपने नाम कर लिए हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए टीम के दूसरे मैच में चेन्नई ने 63 रन से बड़ी जीत दर्ज की और पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर काबिज हो गई. इस मैच में घातक बल्लेबाज शिवम दुबे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात के गेंदबाजों को जमकर धोया. उन्होंने 23 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन की तेज पारी खेलकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. इस पारी में उन्होंने चौके कम छक्के ज्यादा ठोके. अब धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

धोनी का रिएक्शन वायरल

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शिवम दुबे ने 22 गेंदों में अर्धशतक ठोक दिया. यह सीजन का इस मैच तक का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक भी रहा. उन्होंने अर्धशतक पूरा करने के ले 5 छक्के लगाए. अब धोनी का एक रिएक्शन वायरल हो रहा है, जिसमें वह दुबे की फिफ्टी पूरी होने पर डगआउट में खड़े होकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं. धोनी के अलावा पवेलियन में बैठे साथी खिलाड़ियों ने भी शिवम दुबे की शानदार पारी पर तालियां बजाईं.

fallback  fallback

CSK ने 63 रन से जीता मैच 

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में को जीतकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरा मैच अपने नाम किया है. CSK ने गुजरात टाइटंस को 63 रन के बड़े अंतर से मात दी है. मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के बल्लेबाज ने निर्धारित 20 ओवर में 206 रन का स्कोर खड़ा किया था. ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र के बल्ले से 46-46 रन निकले. वहीं, शिवम दुबे ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से आतिशी पारी खेली. पहले आईपीएल खेल रहा समीर रिजवी ने भी राशिद खान के ओवर में दो छक्के जड़ते हुए 6 गेंदों में 14 रन बनाए. डेरिल मिचेल 24 रन बनाकर नाबाद रहे. टारगेट के पीछा करते हुए गुजरात के बल्लेबाज टीम को 143 रन तक ही पहुंचा सके.

Trending news