प्रैक्टिस सेशन के दौरान गले में 'वेडिंग रिंग' लटकाए नजर आए विराट कोहली!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका टूर पर हैं, मीडिया का ध्यान उनकी हर गतिविधि पर है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Jan 3, 2018, 09:28 PM IST
प्रैक्टिस सेशन के दौरान गले में 'वेडिंग रिंग' लटकाए नजर आए विराट कोहली!
शेयर पोस्ट के कैप्शन में दावा किया गया है कि यह तस्वीर प्रैक्टिस सेशन की है.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली साउथ अफ्रीका टूर पर हैं. उनके साथ अनुष्का शर्मा भी गई हैं. दोनों के कई फोटो वायरल हो रहे हैं. दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. मीडिया का ध्यान उनकी हर गतिविधि पर है. वायरल फोटो की कड़ी में एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें कोहली एक फैन के साथ नज़र आ रहे हैं. यह फोटो इसलिए खास हैं क्योंकि इसमें उन्होंने सगाई की रिंग अपने गले में चेन में बांध रखा है. हालांकि ज़ी न्यूज इस तरह की फोटो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता.
 
दरअसल, विराट के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर कोहली की एक तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर शेयर पोस्ट के कैप्शन में दावा किया गया है कि यह तस्वीर प्रैक्टिस सेशन की है. इसमें लिखा गया है कि विराट प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपनी शादी की रिंग को गले में चेन से बांधकर रखते हैं. 

3 जनवरी बुधवार को को विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. विराट और अनुष्का ने 1 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून की पहली ऑफिशियल तस्वीरें डालीं, जिसमें वह दोनों खिली धूप में खड़े हैं. इस कपल ने नए साल की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, आपको नए साल की शुभकामनाएं, नए साल आपके लिए स्वास्थ्य और समृद्धि लेकर आए. लव एंड लाइट्स टू ऑल. यह विराट-अनुष्का का दूसरा हनीमून है.

इससे पहले नव विवाहित कपल कुछ दिनों के लिए फिनलैंड गया था जहां का तापमान-9 डिग्री था. अब यहां दक्षिण अफ्रीका में विराट और अनुष्का चढ़ते-उतरते तापमान का लुत्फ उठाने में बिजी हैं. गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को शादी की थी. उसके बाद दोनों यूरोप में हनीमून के लिए गए थे. बाद में दोनों ने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन पार्टी दी थी. भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी-20 मुकाबलों की सीरीज खेलनी है.