पांड्या-धोनी की साझेदारी ने पलटी बाजी: स्मिथ
Advertisement

पांड्या-धोनी की साझेदारी ने पलटी बाजी: स्मिथ

स्मिथ ने कहा कि भारतीय टीम के गेंदबाजों ने नई गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया. नई गेंद अच्छा स्विंग कर रही थी. ऑस्ट्रेलिया का सामना अब दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम से गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर होगा. 

उन्होंने इस खेल का रुक पलट दिया. इस कारण हमने जो शानदार शुरुआत की थी, उसे बरकरार नहीं रख पाए. (फाइल फोटो)

चेन्नई: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में जीत की बाजी उनके हाथ में ही थी, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या की साझेदारी ने इस बाजी को पलट दिया. एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में रविवार को खेले गए वनडे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से हरा दिया. 

उल्लेखनीय है कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के पांच विकेट 100 का आंकड़ा पार करने से पहले ही गिर गए, लेकिन यहां धोनी और पांड्या की साझेदारी ने टीम को संभाला और उसे 281 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. 

स्मिथ ने कहा, "हमने नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन धोनी और पांड्या की साझेदारी ने खेल में बदलाव किया. उन्होंने इस खेल का रुक पलट दिया. इस कारण हमने जो शानदार शुरुआत की थी, उसे बरकरार नहीं रख पाए."

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. इस पर स्मिथ ने कहा, "हमने मध्यम क्रम में कई विकेट गंवाए. मौसम के कारण पड़े प्रभाव को हम नियंत्रित नहीं कर पाए. इसके लिए हम कोई शिकायत नहीं कर रहे हैं. रविवार का मैच हमारे लिए अच्छा नहीं था. हम भारतीय टीम को पछाड़ सकते थे."

स्मिथ ने कहा कि भारतीय टीम के गेंदबाजों ने नई गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया. नई गेंद अच्छा स्विंग कर रही थी. ऑस्ट्रेलिया का सामना अब दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम से गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर होगा. 

Trending news