Advertisement
trendingPhotos1342381
photoDetails1hindi

Cricketer's Love Story: इस क्रिकेटर ने बीवी बच्चे छोड़ मॉडल से रचाई थी शादी, पहली पत्नी को दिया था धोखा

Cricketer's Love Story: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लायन (Nathan Lyon) क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. नाथन लायन 24 जुलाई 2022 को अपनी मंगेतर एम्मा मैकार्थी (Emma Mccarthy) के साथ शादी के बंधन में बंधे  थे. लायन ने इंस्टाग्राम के जरिए बताया था कि उन्होंने अपनी मंगेतर एम्मा मैकार्थी के साथ शादी कर ली है. 

1/5

नाथन लायन (Nathan Lyon) की ये दूसरी शादी थी. एम्मा मैकार्थी (Emma Mccarthy) से पहले उन्होंने पहली शादी मेलिसा वारिंग से हुई थी. मेलिसा वारिंग से उनकी 2 बेटियां भी हैं.

2/5

साल 2017 में नाथन लायन और एम्मा मैकार्थी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी, जिसमें ये दोनों कार के अंदर किस करते हुए दिखाई दिए थे. इस फोटो के बाद ही इन दोनों के रिश्ते के बारे में पहली पत्नी मेलिसा वारिंग को पता चला था. 

3/5

एम्मा मैकार्थी (Emma Mccarthy) मॉडल और रियल स्टेट एजेंट हैं. वहीं नाथन लायन (Nathan Lyon) अभी तक ऑस्ट्रेलियाई के लिए 110 टेस्ट मैच खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 438 विकेट दर्ज हैं

4/5

पहली पत्नी मेलिसा वारिंग (Melissa Waring) ने नाथन लायन (Nathan Lyon) की फोटो वायरल होने के बाद उनसे 10 साल पुराना रिश्ता खत्म कर लिया था.

5/5

नाथन लायन (Nathan Lyon) और एम्मा मैकार्थी (Emma Mccarthy) ने पिछले साल ही सगाई की थी. दोनों पिछले 5 साल से एक दूसरे के साथ प्रेम संबंध में थे. लायन कई मौकों पर एम्मा के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़