Advertisement
trendingPhotos1611289
photoDetails1hindi

Maria Kanellis: इस धाकड़ महिला खिलाड़ी का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, वायरल हुईं ये अश्लील Photos

Maria Kanellis Bennett: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) की पूर्व महिला रेसलर मारिया कैनेलिस बेनेट (Maria Kanellis Bennett) अपने खेल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी फैंस के बीच छाई रहती हैं. लेकिन रेसलर मारिया एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं. उनका फेसबुक पेज को एक हैकर ने हैक कर लिया है और कई प्राइवेट फोटोज शेयर कर दी हैं. इसकी जानकारी खुद मारिया कैनेलिस बेनेट ने दी है.

1/5

नाराज मारिया ने अपने ट्विटर हैंडल से फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि उन्हें अभी तक उनके फेसबुक पेज के अधिकार नहीं मिल सके हैं और कोई फर्जी आदमी लाइक्स बटोरने के लिए उनकी पहचान का इस्तेमाल कर रहा है.

2/5

हैकर ने मारिया कैनेलिस बेनेट (Maria Kanellis Bennett) के फेसबुक पेज पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लंबे समय के बाद मैं फेसबुक पर वापस आ गई हूं और फेसबुक टीम ने मुझे मेरा पेज वापस हासिल करने में मदद की है.

3/5

मारिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे अब तक मेरा पेज वापस नहीं मिला है. ये व्यक्ति झूठ बोल रहा है और वो मेरे लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी चीजें खराब कर रहा है. फेसबुक की कस्टमर सेवा बहुत ही खराब है और मेरी अभी तक किसी से बात नहीं हो सकी है.'

4/5

मारिया कैनेलिस बेनेट (Maria Kanellis Bennett) रेसलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने WWE के अलावा इम्पैक्ट रेसलिंग, NJPH और ROH में भी हिस्सा लिया है.

5/5

मारिया कैनेलिस बेनेट (Maria Kanellis Bennett) कई हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं. मारिया कैनेलिस ने The Opposite Sex में Chenoweth और Eric Roberts के साथ स्क्रीन शेयर की और Santa Files, The Getter और Church जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़