Advertisement
trendingPhotos1730613
photoDetails1hindi

Jonny Bairstow: हार्दिक पांड्या के बाद अब ये खिलाड़ी भी बिना शादी के बना पिता, गर्लफ्रेंड ने बेटे को दिया जन्म

Cricketers Became Father Before Married: हार्दिक पांड्या ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो शादी से पहले ही बाप बन चुके हैं. नताशा और हार्दिक पांड्या के बेटे का नाम अगस्त्य है. बेटे का जन्म 30 जुलाई, 2020 को हुआ था. हार्दिक पांड्या की तरह अब एक और इंटरनेशनल खिलाड़ी शादी से पहले ही पिता बन गया है. इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को ये बड़ी खुशखबरी दी है.

1/5

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Johnny Bairstow) के घर खुशियों का आगमन हुआ है. लंबे समय तक चोटिल रहने के बाद टीम में वापसी करने विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पिता बनने की खुशखबरी की दी है.

2/5

जॉनी बेयरस्टो (Johnny Bairstow) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, 'मुझे आपके साथ यह खुशखबरी शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मैं और मेरी गर्लफ्रेंड 'एडवर्ड बेयरस्टो' के माता-पिता बन गए हैं. दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं.'

3/5

जॉनी बेयरस्टो (Johnny Bairstow) द्वारा शेयर की गई फोटो में साफ दिख रहा रहा है कि बेयरस्टो अपने बेटे को प्रैम में लेकर टहल रहे हैं. यह एशेज 2023 से पहले बेयरस्टो के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. अब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक्शन में लौटने के लिए बेताब होंगे.

4/5

क्रिकेट जगत के सबसे बड़ी सीरीज में से एक मानी जाने वाली एशेज 2023 (Ashes 2023) की शुरुआत 16 जून से होने वाली है. इस सीरीज के लिए जॉनी बेयरस्टो (Johnny Bairstow) इंग्लैंड की टीम का हिस्सा हैं.

5/5

बेयरस्टो (Johnny Bairstow) का बल्ला पिछले एशेज में भी जमकर बोला था. ऐसे में  इंग्लैंड की टीम को जॉनी बेयरस्टो से इस बार भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़