Advertisement
photoDetails1hindi

Virat Kohli: IPL 2024 से पहले विराट कोहली ने लिया धोनी वाला हेयरकट, सोशल मीडिया पर छाए फोटोज

Virat Kohli New Hair Style: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आईपीएल 2024 से पहले टीम से जुड़ चुके हैं. RCB ने कोहली का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. अब टूर्नामेंट की शुरुआत में सिर्फ गिने-चुने दिन बाकी रह गए हैं. इससे पहले विराट कोहली ने नया हेयरकट लिया है. इसके फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

कोहली ने लिया नया हेयरकट

1/5
कोहली ने लिया नया हेयरकट

विराट कोहली ने आईपीएल से पहले नया हेयरकट कराया है. फेमस हेयरस्टाइलिस्ट अलीम हकीम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें कोहली नए हेयरकट के साथ नजर आ रहे हैं. कैप्शन में लिखा है, 'द वन एंड ओनली किंग कोहली.'

 

धोनी ने भी लिया था ऐसा ही हेयरकट

2/5
धोनी ने भी लिया था ऐसा ही हेयरकट

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी ऐसा ही हेयरकट 2021 में लिया था. उनकी फोटोज भी अलीम हकीम ने ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

 

कोहली के न्यू हेयरकट को पसंद कर रहे फैंस

3/5
कोहली के न्यू हेयरकट को पसंद कर रहे फैंस

विराट कोहली के नए हेयरस्टाइल को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'डैशिंग लुक. 'तो एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेस्ट एवर पिक.' बता दें कि कोहली के फैंस उन्हें मैदान में देखने के लिए बेताब हैं. कोहली पिछले करीब 2 महीने से मैदान से दूर हैं.

 

IPL में खूब चलता है बल्ला

4/5
IPL में खूब चलता है बल्ला

कोहली के आईपीएल में जमकर बल्ला गरजता है. इसके गवाह रिकॉर्ड्स हैं. वह इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, कोहली ने अब तक 7263 रन बनाए हैं. वह 7000+ रन बनाने वाले आईपीएल के इकलौते बल्लेबाज भी हैं. साथ ही वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी हैं. उनके नाम 7 शतक हैं.

 

पिछले सीजन में की शानदार बल्लेबाजी

5/5
पिछले सीजन में की शानदार बल्लेबाजी

कोहली ने आईपीएल 2023 में शानदार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने 14 मैचों में 639 रन ठोक डाले थे. इस सीजन में उनके बल्ले से 2 शतक भी निकले थे. दूसरे शतक के साथ ही उन्होंने टूर्नामेंट में सबसे जयादा शतक लगाने के मामले में क्रिस गेल को पीछा छोड़ा था. वहीं, कोहली के नाम इस सीजन में 6 अर्धशतक भी थे. अब फैंस को आगामी आईपीएल सीजन में उनकी घातक बल्लेबाजी का इंतजार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़