VIDEO : चहल को कैटरीना और कुलदीप की पसंद हैं जैक्लीन, रोहित ने खोले 'शर्मीले खिलाड़ियों' के राज
Advertisement

VIDEO : चहल को कैटरीना और कुलदीप की पसंद हैं जैक्लीन, रोहित ने खोले 'शर्मीले खिलाड़ियों' के राज

इस वीडियो में रोहित शर्मा एंकर बने हुए हैं और युजवेंद्र-कुलदीप पर मजेदार सवालों की बौछार कर रहे हैं.

रोहित शर्मा बने रिपोर्टर तो खुल गए चहल-कुलदीप के राज (PIC : Twitter/BCCI)

नई दिल्ली : टीम इंडिया 5 मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से मात दे चुकी है. अब 7 अक्टूबर से दोनों देशों के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने जा रही है. पहला टी-20 मैच महेंद्र सिंह धोनी के 'घर' रांच में खेला जाएगा. वनडे सीरीज में शानदार जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया रिलेक्स के मूड में है और जमकर मस्ती भी कर रही है.  इससे पहले श्रीलंका में भारत ने क्लीन स्वीप किया था. टेस्ट मैचों की सीरीज 3-0से वन डे सीरीज 5-0 और 1-0 से टी 20 में टीम इंडिया ने अपना दबदबा कायम किया था. टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज दौरे पर भी शानदार परफोर्म किया था. ये सभी हालिया सीरीज यह दिखाती हैं कि इस समय टीम इंडिया टेलेंटेड खिलाड़ियों से भरीपूरी टीम है जिसे हराना आसान नहीं है. लगातार मिली जीत का ही परिणाम है कि टीम इंडिया वन डे रैंकिंग में नंबर वन पर पहुंच गयी है. टेस्ट मैचों में भी टीम इंडिया की रैंकिंग नंबर वन है. ऐसा क्रिकेट इतिहास में पहली बार हो रहा है. 

  1. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में 4-1 से मात दी
  2. भारत ने पहला वनडे 26 और दूसरा 50 रनों से जीता
  3. भारत ने तीसरा वनडे 5 और पांचवां 7 विकेट से जीता 

टीम की इस सफलता से खिलाड़ी भी खासे खुश हैं. कुछ दिन पहले हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल और अजिंक्य रहाणे की फ्लाइट में मस्ती के बाद अब बीसीसीआई ने रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव का एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में रोहित शर्मा एंकर बने हुए हैं और युजवेंद्र-कुलदीप पर मजेदार सवालों की बौछार कर रहे हैं. रोहित के साथ इस वीडियो में चहल और कुलदीप लड़कियों, पसंदीदा हिरोइन और भी कई बातें करते नजर आ रहे हैं. 

रोहित शर्मा ने अपने टि्वटर हैंडल से बीसीसीआई के इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन दिया है- मेरा नया रोल... टीम के शर्मीले साथियों से 'स्पेशल' जानकारी हासिल करना! 

तीनों खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत कुछ इस तरह रहीं : 

रोहित शर्मा : आपकी फैन फॉलोइंग काफी है, खासकर महिलाएं. किस तरह आप इसे हैंडल करते हैं?

युजवेंद्र चहल : वैसे तो मैं बहुत बोलता हूं, लेकिन जब भी किसी लड़की के सामने जाता हूं तो बोलती बंद हो जाती है. अगर मैं किसी को 5-6 सालों से जानता हूं तो ठीक, नहीं तो पहली बार किसी के सामने मैं बोल नहीं पाता. ऐसे में मैं सिर्फ मुस्कुराता और वहां से चला जाता हूं. 

कुलदीप यादव : मेरे लिए यह कोई समस्या नहीं है, क्योंकि मैं वैसे भी ज्यादा नहीं बोलता. अगर मैं किसी को लंबे समय से जानता हूं तो उससे थोड़ी-बहुत बात कर लेता हूं. नहीं तो युजवेंद्र की तरह मैं भी बहुत शर्मीला हूं. मेरे आस-पास बहुत महिलाएं नहीं रही हैं. स्कूल के दिनों में भी मेरा ज्यादा फोकस प्रैक्टिस पर ही रहता था. हालांकि, मैं इसे संभाल सकता हूं, यह बहुत ज्यादा मुश्किल नहीं है.

रोहित शर्मा : जब आप नहीं खेल रहे होते तो क्या करते हैं? मैदान के बाहर आपकी रुचियां क्या हैं?

युजवेंद्र चहल : मैं कमरे के अंदर नहीं रह सकता. मुझे इरिटेशन होती है. अगर मैं कहीं पार्टी नहीं कर रहा होता तो डिनर के लिए ही चला जाता हूं. मुझे वह जगह बहुत पसंद है, जहां लाउड म्यूजिक हो.

कुलदीप यादव : मैं बहुत ज्यादा आउटिंग के लिए नहीं जाता. मैं सिर्फ खास दोस्तों के साथ ही वक्त बिताना पसंद करता हूं. मुझे इंडोर ही रहना पसंद है औक सोसर खेलना अच्छा लगता है. हालांकि, मैं बहुत अच्छा नहीं खेलता लेकिन मुझे यह खेल देखना पसंद है. बचपन में फुटबॉल खेलते हुए मुझे कई बार चोट भी लग चुकी हैं. मेरी लाइफ बहुत ही सरल है और मैं ऐसे ही रहना चाहता हूं. 

रोहित शर्मा : अब कुछ रेपिड फायर सवालों का वक्त. आपकी पसंदीदा हिरोइन कौन है? 

युजवेंद्र चहल : कैटरीन कैफ

कुलदीप यादव : जैक्लीन फर्नांडीज

रोहित शर्मा : आप कौन सी कार रखना चाहते हैं?

युजवेंद्र चहल : पोर्चे, चाहे वो सेकेंड हैंड ही क्यों न हो.

कुलदीप यादव : मस्टैंग

रोहित शर्मा : ड्रीम डेट डेस्टिनेशन ?

युजवेंद्र चहल : बोरा बोरा (फ्रेंच पोलिनेशिया का एक आइलैंड)

कुलदीप यादव : पेरिस 

रोहित शर्मा : आप अपनी कॉन्टेक्ट लिस्ट में किसका नंबर चाहते हैं?

युजवेंद्र चहल : द रॉक! ड्वेन जॉनसन

कुलदीप यादव : नेमार. वह मेरे फेवरेट हैं. मैं उनसे मिलना और बात करना चाहता हूं. 

Trending news