तौलिया पहने सड़क पर दिखा इंग्लैंड का महान क्रिकेटर, लोगों ने बताया राष्ट्रपति पुतिन
Advertisement

तौलिया पहने सड़क पर दिखा इंग्लैंड का महान क्रिकेटर, लोगों ने बताया राष्ट्रपति पुतिन

नासिर हुसैन ने इंग्लैंड की ओर से 96 टेस्ट, 88 वनडे मैच खेले हैं.

 नासिर हुसैन ने 1999 से 2003 के बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कप्तानी की (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के महान क्रिकेटर और पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर नासिर हुसैन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से वह चर्चा में बने हुए हैं. इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने उनकी एक तस्वीर अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से शेयर की है, जिसके बाद चर्चा शुरू हो गई है. नासिर हुसैन ने 1999 से 2003 के बीच इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कप्तानी की. दाएं हाथ के दमदार इस बल्लेबाज का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है. 

  1. जोश बटलर ने नासिर हुसैन की तस्वीर शेयर की
  2. इस तस्वीर में नासिर हुसैन तौलिए में नजर आ रहे हैं
  3. फैन्स नासिर की तस्वीर पर मजाकिया कमेंट कर रहे हैं

जोस बटलर ने अपने टि्वटर अकाउंट से नासिर हुसैन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में नासिर हुसैन सिर्फ एक तौलिया पहनकर सड़क पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, यह तस्वीर नई है या पुरानी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. 

टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे ये 8 युवा क्रिकेटर, क्या विराट देंगे मौका?

इस तस्वीर को शेयर करते हुए बटलर ने लिखा है- क्या कोई इस इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को पहचानता है? इस पोस्ट में बटलर ने  इयान वार्ड और डेविड लॉयड को भी टैग किया है. 

बटलर के नासिर हुसैन की इस तस्वीर को शेयर करने के बाद फैन्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स नासिर हुसैन की इस तस्वीर पर कई मजाकिया कमेंट भी कर रहे हैं. टि्वटर पर बहुत सारे यूजर्स ने नासिर हुसैन को रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन तक समझ लिया है. 

बता दें कि भारतीय मूल के इस क्रिकेटर का जन्म चेन्नई में हुआ. नासिर हुसैन ने इंग्लैंड की ओर से 96 टेस्ट, 88 वनडे मैच खेले हैं. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वह क्रिकेट से जुड़े हुए हैं. नासिर ने 96 टेस्ट में 5764 रन बनाए हैं उन्होंने 88 वनडे मैचों में 2332 रन बनाए हैं. 

Trending news