CSK vs GT: गुजरात टाइटंस पर बड़ी जीत के बाद गदगद हुए ऋतुराज, धोनी का नाम लेकर कह दी बड़ी बात
Advertisement

CSK vs GT: गुजरात टाइटंस पर बड़ी जीत के बाद गदगद हुए ऋतुराज, धोनी का नाम लेकर कह दी बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 में लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए गुजरात टाइटंस को सीजन के 7वें मैच में 63 रन से रौंद दिया. इस जीत से चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ काफी खुश नजर आए. उन्होंने कई खिलाड़ियों की जमकर तारीफ भी की.

CSK vs GT: गुजरात टाइटंस पर बड़ी जीत के बाद गदगद हुए ऋतुराज, धोनी का नाम लेकर कह दी बड़ी बात

Ruturaj Gayakwad Statement: ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सीजन की बेहतरीन शुरुआत की है. टीम ने शुरुआत दो मैचों में जीत दर्ज की है और पॉइंट्स टेबल में 4 अंक के साथ पहला स्थान हासिल कर लिया है. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में CSK ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 63 रन से बड़ी जीत दर्ज कर ली. इस जीत के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने बयान देते हुए टीम के कई खिलाड़ियों की तारीफ भी की. शिवम दुबे (23 गेंद-51 रन) को उनकी शानदार अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

जीत के बाद क्या बोले ऋतुराज?

ऋतुराज गायकवाड़ ने जीत के बाद कहा, 'निश्चित रूप से आज का गेम परफेक्ट था - बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग, और गुजरात जैसी टीम के खिलाफ हमें इसी तरह का प्रदर्शन करने की जरूरत थी. हम निश्चित नहीं थे कि विकेट कैसा होगा. हमें पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी की परवाह किए बिना अच्छा प्रदर्शन करना होगा. अगर अंत में हमारे हाथ में विकेट हैं तो इससे मदद मिलती है. व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगा, रचिन ने पावरप्ले में शानदार बल्लेबाजी की और गेम छीन लिया. इसके बाद से ही हम मुकाबले में आगे रहे.'  

धोनी-दुबे पर भी बोले

ऋतुराज ने इस मैच में सिर्फ 23 गेंदों में 51 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले शिवम दुबे को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, 'कॉन्फिडेंस के मामले में, मैनेजमेंट और माही भाई ने व्यक्तिगत रूप से उनके(शिवम् दुबे) साथ काम किया, उनका कॉन्फिडेंस बहुत हाई है. वह अपने रोल अच्छे से जानते हैं. निश्चित रूप से वह हमारे लिए एक बड़ा प्लस पॉइंट है. मैं फील्डिंग से भी प्रभावित हूं. हो सकता है कि इस साल हमारे पास एक या दो युवा खिलाड़ी अतिरिक्त हों और जिंक्स(रहाणे) ने शानदार प्रयास किया, यहां तक कि आखिरी गेम में भी वह एक एंड से दूसरे एंड तक दौड़ रहे थे. फील्डिंग हमारे लिए बड़ी चुनौती है.'

CSK की लगातार दूसरी जीत

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच में को जीतकर टूर्नामेंट में लगातार दूसरा मैच अपने नाम किया है. चेन्नई की टीम अभी तक हुए अपने दोनों मैच घर में ही खेली है. पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया था और अब गुजरात टाइटंस को 63 रन के बड़े अंतर से मात दी है. मैच की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के बल्लेबाज ने निर्धारित 20 ओवर में 206 रन का स्कोर खड़ा किया था. ऋतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र के बल्ले से 46-46 रन निकले. वहीं, शिवम दुबे ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से आतिशी पारी खेली. पहले आईपीएल खेल रहा समीर रिजवी ने भी राशिद खान के ओवर में दो छक्के जड़ते हुए 6 गेंदों में 14 रन बनाए. डेरिल मिचेल 24 रन बनाकर नाबाद रहे. टारगेट के पीछा करते हुए गुजरात के बल्लेबाज 143 रन तक ही पहुंच सके. CSK के दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे ने 2-2 विकेट चटकाए. वहीं, गुजरात के टॉप रन स्कोरर साई सुदर्शन रहे. उन्होंने 37 रन की पारी खेली. ओपनर ऋद्धिमान साहा ने 21 रन जोड़े. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सका.

Trending news