GT vs CSK: गिल-सुदर्शन ने कर दी चेन्नई की दुर्दशा, दिया शतकों का डबल डोज, उड़ी बॉलर्स की धज्जियां
Advertisement
trendingNow12242923

GT vs CSK: गिल-सुदर्शन ने कर दी चेन्नई की दुर्दशा, दिया शतकों का डबल डोज, उड़ी बॉलर्स की धज्जियां

GT vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ के लिए चढ़ाई की उम्मीद से गुजरात के खिलाफ अहमदाबाद में उतरी. लेकिन एक तरफ युवा साई सुदर्शन ने शतक ठोक आईपीएल 2023 फाइनल का हिसाब चेन्नई से बराबर किया तो दूसरी तरफ कप्तान गिल ने भी शतक ठोक सीएसके को डबल डोज दे दिया है. 

 

Shubman Gill and Sai Sudharshan

GT vs CSK:  चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ के लिए चढ़ाई की उम्मीद से गुजरात के खिलाफ अहमदाबाद में उतरी. लेकिन एक तरफ युवा साई सुदर्शन ने शतक ठोक आईपीएल 2023 फाइनल का हिसाब चेन्नई से बराबर किया. वहीं, दूसरी तरफ कप्तान गिल गिल भी डिफेंडिंग चैंपियंस के परखच्चे उड़ाते नजर आए. दोनों बल्लेबाजों ने शतक ठोक चेन्नई को डबल डोज कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं. युवा बल्लेबाजों के शतक पर चेन्नई के खिलाड़ी भी तारीफ करने पर मजबूर हो गए. 

IPL 2023 फाइनल में नर्वस नाइंटीज हुए थे सुदर्शन

साई सुदर्शन आईपीएल 2024 में कमाल की फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2023 के फाइनल में भी चेन्नई की टीम को रिमांड पर लिया था. लेकिन बदकिस्मती से 96 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. फाइनल में सुदर्शन ने 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की, लेकिन शतक से चूक गए. अब फाइनल का हिसाब सुदर्शन ने बराबर कर लिया है. उन्होंने चेन्नई के खिलाफ 51 गेंद में 103 रन की जोरदार पारी खेली, सुदर्शन की इस पारी में 7 छक्के जबकि 5 चौके शामिल थे. इस शतक से 22 साल के इस युवा बल्लेबाज ने पुराना हिसाब बराबर कर लिया है. 

शुभमन गिल दिखे आक्रामक

आईपीएल 2024 में शुभमन गिल पुराने टच में नजर नहीं आ रहे थे. लेकिन अहमदबाद में चेन्नई के खिलाफ गिल ने पूरी कसर निकाल ली है. गिल ने 55 गेंद में 104 रन की पारी को अंजाम दिया, जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल थे. इन दोनों बल्लेबाजों के सामने सीएसके की गेंदबाजी पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई. दो शतकों की बदौलत गुजरात ने स्कोरबोर्ड पर 231 रन टांग दिए हैं. 

CSK में खली 2 बॉलर्स की कमी

चेन्नई के कप्तान गायकवाड़ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. गिल-सुदर्शन आते ही चेन्नई के गेंदबाजों पर हावी हो गए. सीएसके में दो गेंदबाजों की कमी खलती नजर आई. मथीशा पथिराना इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे जबकि मुस्तफिजुर रहमान टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश जा चुके हैं. अब देखना होगा कि चेन्नई की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 

 

Trending news