Video: 16 साल की इस टेनिस प्लेयर को पिता और कोच ने गलत जगह छुआ, सोशल मीडिया पर भड़के लोग
Advertisement
trendingNow11331044

Video: 16 साल की इस टेनिस प्लेयर को पिता और कोच ने गलत जगह छुआ, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Sara Bejlek: यूएस ओपन में चेक गणराज्य की टेनिस प्लेयर सारा बेजलेक के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 16 साल की टेनिस प्लेयर सारा बेजलेक को उनके पिता और कोच जीत के जश्न के दौरान गलत जगह छूते नजर आ रहे हैं.

Video: 16 साल की इस टेनिस प्लेयर को पिता और कोच ने गलत जगह छुआ, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

Sara Bejlek: यूएस ओपन में चेक गणराज्य की टेनिस प्लेयर सारा बेजलेक के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 16 साल की टेनिस प्लेयर सारा बेजलेक को उनके पिता और कोच जीत के जश्न के दौरान गलत जगह छूते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है. 

पिता और कोच ने गलत जगह छुआ

हुआ यूं कि सारा बेजलेक ने यूएस ओपन के एक क्वालिफाइंग मैच में शानदार जीत दर्ज की. मैच जीतने के बाद सारा बेजलेक अपने पिता से मिलीं. पिता ने पहले सारा को गले लगाया और उसके बाद उन्हें किस किया. फिर सारा के पिता अपने हाथ से बेटी के हिप पर थपकी मारते हैं. इसके बाद सारा बेजलेक आगे दूसरे शख्स की तरफ बढ़ती हैं, जो उनका कोच बताया जा रहा है. कोच ने भी सारा को हिप पर उसी तरह से छुआ. कोच भी 16 वर्षीय खिलाड़ी के साथ वही व्यवहार दोहराता है जैसा खिलाड़ी के पिता ने किया था.

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, '16 साल की लड़की को उसके बट पर इस तरह छूने का कोई कारण नहीं है. यह अनुचित से भी ज्यादा अनुचित है.' सारा बेजलेक का वीडियो वायरल हुआ तो मामला काफी विवादों में आ गया. जिसके बाद अमेरिका में चेक गणराज्य दूतावास ने टेनिस प्लेयर सारा के पिता और उनके कोच का बचाव भी किया.

Trending news