परिणीति चोपड़ा के बाद अब इस मॉडल के साथ पंड्या की 'गुफ्तगू', ट्विटर पर मची हलचल
Advertisement
trendingNow1342634

परिणीति चोपड़ा के बाद अब इस मॉडल के साथ पंड्या की 'गुफ्तगू', ट्विटर पर मची हलचल

पांड्‍या ने जब से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ धुंआधार पारी खेली है वह क्रिकेट की दुनिया में सनसनी बने हुए हैं.

दोनों की बातचीत के बाद लोग अपने अपने कयास लगा रहे हैं.

नई दिल्‍ली : टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या आजकल मैदान पर जितने चर्चित हैं, मैदान से बाहर भी उनके उतने ही चर्चे हैं. पांड्‍या ने जब से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ धुंआधार पारी खेली है वह क्रिकेट की दुनिया में सनसनी बने हुए हैं. तब से अब तक बड़ौदा का ये क्रिकेटर लगातार चर्चा में बना हुआ है. बल्‍ले और बॉल से किए गए जबर्दस्‍त प्रदर्शन के कारण ही हार्दिक की फैन फालोइंग बहुत कम समय में तेजी से बढ़ी है. उनकी फैन फॉलोइंग में कई सेलिब्रिटीज  शामिल हैं. अब उनकी नई फॉलोअर कर नाम है शिबानी दांडेकर.

दरअसल चेन्‍नई में खेले गए पिछले वनडे में चेन्नई वनडे में पांड्‍या की पारी की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हुई. प्रशंसा करने  वालों में कई लोगों में टीवी होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर भी हैं. शिबानी ने हार्दिक की तारीफ की, हार्दिक ने भी इसका जवाब अपने ही अंदाज में दिया. ट्‍विटर पर हुई दोनों की बातचीत से सोशल मीडिया को नया मसाला मिल गया. कई यूजर्स ने पूछा भाई ये क्‍या हो रहा है.

दरअसल इसी तरह पिछले दिनों हार्दिक पंड्या और एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा के बीच जब ट्विटर पर बातचीत हुई थी, उस समय भी दोनों के बीच 'कुछ कुछ होने' की बात कही गई थी.

Trending news