शोएब अख्तर को भारी पड़ा उनका ही ट्वीट, युवराज और भज्जी ने खूब उड़ाया मजाक
Advertisement

शोएब अख्तर को भारी पड़ा उनका ही ट्वीट, युवराज और भज्जी ने खूब उड़ाया मजाक

 शोएब ने सोचा भी नहीं होगा कि युवाओं को प्ररित करने वाला उनके ट्वीट का इस तरह से मजाक उड़ाया जाएगा वो भी युवराज सिंह और हरभजन इस तरह से खिल्ली उड़ा डालेंगे.

शोएब अख्तर के ट्वीट पर युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने की मजाकिया कमेंट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों के बीच बयानबाजी और एक दूसरे के बयान पर मजाक आम नहीं तो कोई नई बात भी नहीं है. दोनों देशों के बीच राजनैतिक संबंध भले ही तनावपूर्ण हों लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना व्यवहार दिख ही जाता है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण कमेंट्री बॉक्स में दोनों देशों के कॉमेंटेटर्स की दोस्ताना बातचीत है. लेकिन कई बार कहानी कुछ और ही हो जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ शोएब अख्तर के एक ट्वीट पर. 

  1. शोएब अख्तर ने युवाओं को प्रेरित करने के लिए एक ट्वीट किया था
  2. युवराज सिंह ने उनके ट्वीट पर शेयर की हुई फोटो पर किया मजाक 
  3. भज्जी ने भी  प्रतिक्रिया देते हुए अपनी तरफ से भी गुगली डाल दी

“होम करते समय हाथ जल जाना” इस कहावत का मतलब शोएब अख्तर को समझ में आ गया होगा. शोएब ने सोचा भी नहीं होगा कि युवाओं को प्ररित करने वाला उनके ट्वीट का इस तरह से मजाक उड़ाया जाएगा वो भी युवराज सिंह और हरभजन इस तरह से खिल्ली उड़ा डालेंगे.

6 पारियों में 83 रन बनाने वाले कुक 7वीं पारी में दोहरा शतक जड़कर ये बोले

हुआ यूं कि रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक ट्वीट किया.  इस ट्वीट में उन्होंने कहा, “'कड़ी मेहनत से ही आप अपने सपने को पूरा कर सकते हैं.” स्पष्ट है कि उन्होंने यह ट्वीट युवाओं को प्ररित करने के उद्देश्य से किया है.

लेकिन उनका यह ‘मोटिवेश्नल ट्वीट’ उनकी डाली हुई तस्वीर की वजह से दूसरों को मौका दे गया कि वे उनका मजाक उड़ा दें. इस मोटिवेश्नल ट्वीट के साथ शोएब ने अपनी एक तसवीर लगाई है जिसमें  उन्होंने ग्लव्स पहने हाथ में वेल्डिंग हेलमेट उठा रखा है. कई हैशटैग भी लगाए हैं- #Shoaibakhtar #quoteoftheday #hardwork #dreams #nevergiveup #Rawalpindiexpress. तस्वीर पर साथ ही लिखा है- ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन.

नेहरा ने बताया क्यों दक्षिण अफ्रीका को पहले ही टेस्ट में पानी पिला सकते हैं बुमराह

बस इसी तस्वीर का फायदा सबसे पहले युवराज सिंह ने उठा लिया

और इस ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में पंजाबी में ही पूछ लिया. “ओ ता ठीक है पयान तुसी वेल्डिंग करान कित्थे चले हो.”  उन्होंने कहा था  'वो सब तो ठीक है, लेकिन आप वेल्डिंग करने कहां जा रहे हो.' इसी मजाक को भज्जी पाजी ने भी पकड़ लिया और बात बढ़ा दी.

 

भज्जी ने भी ट्वीट में युवराज के सवाल का मजाक में जवाब देते हुए कहा, “ मैनू लग्या एक्स रे करन चल्या, चश्मे ते ग्लोब्स वाली ओके रिपोर्ट.. हाय मेरा डांगरा दा डॉक्टर वीरा. शुगल मेला शोएब ब्रो”

Trending news