VIDEO: टीम इंडिया की हार के बाद ठिठोली करते दिखे थे विराट-युवराज, शोएब मलिक ने खोला राज
Advertisement

VIDEO: टीम इंडिया की हार के बाद ठिठोली करते दिखे थे विराट-युवराज, शोएब मलिक ने खोला राज

उस वक्त भारतीय फैंस को विराट कोहली के इस बर्ताव से हैरानी हुई थी कि कैसे कोई कप्तान अपनी टीम की इतनी शर्मनाक हार के बावजूद कैसे हंस सकता है, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मालिक ने इस राज से पर्दा उठा दिया है. 

शोएब मलिक ने खोला चैंपियंस ट्रॉफी के बाद की हंसी का राज (PIC : ICC)

नई दिल्ली: पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. टीम इंडिया की हार के बाद पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मलिक और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, युवराज सिंह की तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हुए थे. इस वीडियो में ये तीनों खिलाड़ी हंसते हुए नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हुई थी. 

  1. पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से करारी मात दी थी
  2. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था
  3. फाइनल में भारत की पारी महज 158 रनों पर ही सिमट गई थी

उस वक्त भारतीय फैंस को विराट कोहली के इस बर्ताव से हैरानी हुई थी कि कैसे कोई कप्तान अपनी टीम की इतनी शर्मनाक हार के बावजूद कैसे हंस सकता है, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मालिक ने इस राज से पर्दा उठा दिया है. बता दें कि पाकिस्तान ने ओवल में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को 180 रनों से हराया था. 

VIDEO: पाकिस्तानी फैंस की बद्तमीजी पर भड़के शमी, धोनी ने करवाया शांत

ट्रॉफी प्रेजेंटेशन के दौरान शोएब मलिक भारतीय खिलाड़ियों युवराज सिंह और विराट कोहली के साथ ठहाके लगाते हुए दिखाई दिए थे. अब 'वॉयस ऑफ क्रिकेट' नाम के एक शो में शोएब मलिक ने इस हंसी के कारण का खुलासा किया. 

उन्होंने बताया कि हम लोग एक कैच पर चर्चा कर रहे थे और हंस रहे थे. उन्होंने कहा, ''मैंने अजमल से पूछा था कि यदि वह कैचिंग पोजिशन में होते तो क्या अंतिम समय पर गेंद को गिरा देते. उन्होंने कहा था कि यदि तुम कैच गिराते तब भी मैं कैच को पकड़ लेता.''

VIDEO : जडेजा की इस 'गुस्ताखी' को पांड्या ने सिर्फ तीन मिनट में भुला दिया

शोएब मलिक पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वन-डे का घटना को याद कर रहे थे. क्रिस गेल ने गेंद को हवा में मारा था. मलिक और अजमल दोनों गेंद के पीछे भाग रहे थे. दोनों एक-दूसरे के भरोसे रहे और आखिर गेंद दोनों के बीच जमीन पर गिर गई थी. बस उसी किस्से को याद करके सभी खिलाड़ी हंस रहे थे. 

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए फाइनल मुकाबले में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए. मुकाबले में भारत को 180 रनों से करारी शिकस्त मिली. भारत की पारी महज 158 रनों पर ही सिमट गई.

Trending news