IND vs SL: BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! टीम इंडिया के लिए बन ही गया सबसे बड़ा विलेन
Advertisement
trendingNow11525880

IND vs SL: BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! टीम इंडिया के लिए बन ही गया सबसे बड़ा विलेन

India vs Sri Lanka, 2023: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. एक बार फिर ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में इस खिलाड़ी से टीम इंडिया को बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद थी, लेकिन वह बीच मझधार में ही टीम को मुसीबत में छोड़कर आउट हो गया. 

IND vs SL: BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! टीम इंडिया के लिए बन ही गया सबसे बड़ा विलेन

India vs Sri Lanka, 2nd ODI: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा नासूर बना हुआ है. दरअसल, ये खिलाड़ी लगातार अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से मिल रहे सुनहरे मौकों को बर्बाद कर रहा है. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. एक बार फिर ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में इस खिलाड़ी से टीम इंडिया को बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद थी, लेकिन वह बीच मझधार में ही टीम को मुसीबत में छोड़कर आउट हो गया. 

BCCI ने इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया का स्कोर जब 9.3 ओवर में 62/3 था तो मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर क्रीज पर उतरे. विराट कोहली 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे ही थे कि श्रेयस अय्यर भी 28 रन बनाकर श्रीलंकाई गेंदबाज कासुन रजिता का शिकार बन गए. श्रीलंका के तेज गेंदबाज कासुन रजिता ने श्रेयस अय्यर को अपने जाल में फंसाते हुए LBW आउट कर दिया. श्रेयस अय्यर जिन्हें टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव को ड्रॉप करके सुनहरा मौका मिला है, उन्होंने एक झटके में ही सब बर्बाद कर दिया. इसी के साथ ही श्रेयस अय्यर दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हुए हैं.

टीम इंडिया के लिए बन ही गया सबसे बड़ा विलेन

अब कप्तान रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ रविवार 15 जनवरी को होने वाले तीसरे वनडे मैच में श्रेयस अय्यर को ड्रॉप करके सूर्यकुमार यादव को मौका दे सकते हैं. श्रेयस अय्यर ने अब अपने सभी मौकों को बर्बाद कर दिया है. तीसरे वनडे मैच में श्रेयस अय्यर का पत्ता कटना तय माना जा रहा है. सूर्यकुमार यादव की बात करें तो वह बल्लेबाजी में श्रेयस अय्यर से भी ज्यादा खतरनाक हैं. सूर्यकुमार यादव 360 डिग्री बल्लेबाज हैं, जो मैदान के चारों तरफ चौके और छक्कों की बरसात कर रन बटोरने में माहिर हैं.

अब टीम इंडिया से पत्ता कटना तय 

श्रेयस अय्यर अपने आखिरी तीन वनडे मैचों में बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए हैं. श्रेयस अय्यर ने अपने आखिरी तीन वनडे मैचों में 3, 28 और 28 रनों के स्कोर बनाए हैं. श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे मैच में श्रेयस अय्यर बुरी तरह फ्लॉप रहे थे और सिर्फ 28 रन बनाकर आउट हो गए थे. दूसरे वनडे मैच में भी श्रेयस अय्यर ने कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा तोड़ते हुए घटिया प्रदर्शन किया है. श्रेयस अय्यर दूसरे वनडे मैच में भी 28 रन बनाकर आउट हुए. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टेस्ट 42 वनडे और 49 टी20 मैच खेले हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news