CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार पर निराश शुभमन गिल, गिना दी टीम की एक-एक गलती
Advertisement

CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार पर निराश शुभमन गिल, गिना दी टीम की एक-एक गलती

चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार पर शुभमन गिल ने बड़ा बयान दिया है. शुभमन ने मैच में हुई गलतियों के बारे में बताया. चेन्नई ने अपने घरेलू मैदान पर खेलत हुए गुजरात टाइटंस को 63 रन के बड़े अंतर से हराया.

CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार पर निराश शुभमन गिल, गिना दी टीम की एक-एक गलती

Shubman Gill Statement: आईपीएल 2024 के 7वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाते हुए गुजरात टाइटंस को 63 रन से मात दे दी. गुजरात की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच हारी है. इस हार के बाद गुजरात के कप्तान शुभमन गिल ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बल्लेबाजी और गेंदबाजी में कहां कमी रह गई, इस बारे में भी बात की. गुजरात ने इस सीजन में मुंबई इंडियंस को रौंदकर टूर्नामेंट की शानदार शुरुआत की थी.

मैच के बाद बोले गिल

गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल ने मंगलवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के एकतरफा मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से मिली 63 रन की हार के बाद स्वीकार किया कि वे बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में पिछड़ गये. गिल ने मैच के बाद कहा, 'उन्होंने बल्लेबाजी में हमें पछाड़ दिया और फिर जब वे गेंदबाजी कर रहे थे तो उनका प्रदर्शन बहुत बढ़िया रहा.' गिल ने आगे ने कहा, 'हम पावरप्ले में अच्छे रन नहीं बना सके. हमें 190 से 200 रन के लक्ष्य की उम्मीद थी, क्योंकि यह अच्छा विकेट था, लेकिन बल्लेबाजी में हमने निराश किया.'

अपनी कप्तानी को लेकर क्या कहा

अपनी कप्तानी को लेकर शुभमन गिल ने कहा, 'बहुत सारी नई चीजें सीख रहे हैं, नए अनुभव और अलग-अलग चीजें. गुजरात टाइटंस जैसी टीम की कप्तानी करना रोमांचक है. हमने पिछले कुछ वर्षों में फाइनल में जगह बनाई है, इसलिए यह बहुत रोमांचक है.' बता दें कि हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में जाने के बाद गुजरात टाइटंस का नया कप्तान शुभमन गिल को बनाया गया. गुजरात ने हार्दिक की कप्तानी में 2022 आईपीएल जीता था. वहीं, 2023 में टीम फाइनल खेलने में कामयाब हुई थी.

ऐसा रहा मैच

सीएसके ने बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद छह विकेट पर 206 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. गुजरात टाइटंस 20 ओवर में आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. गुजरात टाइटंस का अगला मैच 31 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद से अपने घर में है. वहीं, चौथे मैच में टीम 4 अप्रैल को पंजाब किंग्स से भिड़ेगी.

Trending news